Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsJalaun News : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जालौन के पुलिस...

Jalaun News : स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च, उन्होंने कहा कि….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jalaun News जालौन : जालौन (Jalaun News) के उरई में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया।

इस फ्लैग मार्च में उरई कोतवाली पुलिस के साथ लाइन में तैनात सिपाही व महिला सिपाहियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा ने दी जानकारी

यह फ्लैग मार्च उरई शहर के दलगंजन चौराहे से होते हुए शहर के विभिन्न बाजारों से बजरिया होते हुए घंटाघर चौराहा से उरई कोतवाली में समाप्त हुआ, इस दौरान पूरे शहर में ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई जिससे अपराधी गतिविधियों में संलिप्प्ट लोगों पर नजर रखी जा सके।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा ने कहा कि देश में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है और इस फ्लैग मार्च का मकसद लोगों को सुरक्षित महसूस कराना है।

ड्रोन कैमरे से की जा रही निगरानी

उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर असामाजिक तत्व किसी भी गलत कार्य को अंजाम देने की योजना बनाते हैं, तो वे इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें, जिससे उनके मंसूबों को नेस्तना नाभूत किया जा सके।

वहीं उन्होंने कहा कि जनपद में पुलिस टीम विशेष निगरानी बनाए हुए हैं, जिससे कोई अप्रिय घटना न हो सके, साथ ही सभी जगह ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है।

वहीं उन्होंने सभी लोगों से सदभावना पूर्वक स्वतंत्रता दिवस मनाये। वहीं शहर में निकली इस फ्लैग मार्च के दौरान लोग बूटों की थाप सुनकर एकाएक रुके रहे। इस फ्लैगमार्च दौरान महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हुई।

Also Read – Partition Vibhishika Memorial Day : बीजेपी ने कई कार्यक्रम का किया आयोजित, मंत्री असीम अरुण ने निकाला मौन जुलूस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular