Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJalaun: ओवरस्पीड कार नहर में जा गिरी, सब्जी लेने जा रहे तीन...

Jalaun: ओवरस्पीड कार नहर में जा गिरी, सब्जी लेने जा रहे तीन दोस्तों में से एक की गई जान

- Advertisement -

Jalaun

इंडिया न्यूज, जालौन (Uttar Pradesh)। जालौन में शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण एक तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नहर के पानी के तेज बहाव में एक अन्य कार सवार युवक बह गया। कार के चालक ने तैरकर अपनी जान बचाई। बाहर आने के बाद चालक ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बुलडोजर की मदद से कार को बाहर निकाला। लापता युवक की तलाश जारी है।

हादसा जालौन कोतवाली क्षेत्र में हरदोई-गुर्जर मार्ग पर नारायणपुरा गांव से निकली नहर पर हुआ। यहां के घनौरा कला के रहने वाले बांके बिहारी पुत्र ऋषि कुमार अपने साथी सुमित शर्मा पुत्र विनोद कुमार शर्मा तथा इटौरा के रहने वाले चालक आनंद कुमार के साथ कार से धनौरा कला गांव से जालौन सब्जी मन्डी सब्जी लेने के लिए निकले थे। गांव नारायणपुरा के पास घने कोहरे के कारण चालक आनंद कुछ देख नहीं पाया और कार नहर में जा गिरी। जिससे कार सवार तीनों लोग डूब गए।

नहर के कार में गिरते ही आनंद कुमार ने तैरकर अपनी जान बचाई। उसने लोगों की मदद से बांके बिहारी को बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि नहर में तेज बहाव के कारण सुमित बह गया। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। बुलडोजर की मदद से कार को बाहर निकाला, मगर घना कोहरा होने के कारण सुमित का पता नहीं चल सका। उसकी तलाश में गोताखोंरों को लगाया गया है। कार चालक आनंद ने बताया कि ग्राम धनौरा कला में अखंड रामायण पाठ के बाद भंडारे का आयोजन किया जाना था। उसी के लिए सुबह सब्जी लेने मंडी जा रहे थे। घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ है, फिलहाल पुलिस मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

यह भी पढ़ें: शराब पार्टी के बाद दोस्त की हत्या, नाली में फेंका शव; चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular