Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsNikay Chunav 2023 : "झेल मुसीबत पार्टी" से जालौन का अनोखा प्रत्याशी,...

Nikay Chunav 2023 : “झेल मुसीबत पार्टी” से जालौन का अनोखा प्रत्याशी, अजब पार्टी गजब प्रत्याशी, तलवार लेकर कर रहा चुनाव प्रचार

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) जालौन: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव चरम पर हैं। प्रथम चरण के लिए 4 मई को मतदान होना है। ऐसे में चुनाव के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। कोई अपनी अलग पहचान और कोई अलग अपने नाम से लोगों को आकर्षित करना है।

“झेल मुसीबत पार्टी”

जालौन की कालपी नगर पालिका में आम समस्याओं से परेशान होकर एक आदमी ने अपनी पार्टी का नाम ही “झेल मुसीबत पार्टी” रख दिया। बकायदा पार्टी के नाम से पोस्टर बनाए और प्रचार प्रसार करते हुए नामांकन भी किया और चुनाव चिन्ह तलवार को भी लिया।

जब इंडिया न्यूज़ की टीम जालौन की कालपी नगर पालिका में भ्रमण कर रही थी। तो नजर प्रचार कर रहे शख्स के ऊपर पड़ी जो अपनी दो बच्चियों के साथ हाथों में तलवार लेकर वोट मांगते नजर आए।

उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी का नाम झेल मुसीबत पार्टी है। आम समस्याओं से ग्रसित होकर उन्होंने यह पार्टी बनाई और अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कर चुनाव लड़ रहे हैं।

वेल्डिंग का काम करता है प्रत्याशी

बता दे, कालपी के रहने वाले अब्दुल मुकीम अंसारी पैसे से वेल्डिंग का काम करते हैं। जो कि बॉक्स आदि का निर्माण भी करते हैं। उन्होंने कालपी की नगरपालिका से सामान्य सीट पर अध्यक्ष जी के लिए पर्चा दाखिल करते हुए प्रत्यास्थता घोषित की है।

जब उन्हें कहीं से पार्टी से टिकट नहीं मिला तो उन्होंने अपनी पार्टी का नाम झेल मुसीबत पार्टी रख दिया और चुनाव में खड़े हो गए। उनकी वोट मांगने का तरीका और अजीबोगरीब पार्टी के नाम उनको आकर्षित कर रहा है। कई लोग उनको पसंद भी कर रहे हैं।

also read- जंतर-मंतर पर छलके पहलवानों के आंसू, पहलवान – खेल मंत्रालय से नहीं मिल रही है कोई प्रतिक्रिया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular