Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsJammu and Kashmir : पुंछ में सेना की गाड़ी पर फायरिंग, 4...

Jammu and Kashmir : पुंछ में सेना की गाड़ी पर फायरिंग, 4 जवान शहीद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jammu and Kashmir : भारत के जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ पुंछ जिले की सुरनकोट तहसील में बफलियाज पुलिस स्टेशन मंडी रोड पर आतंकवादियों ने घात लगाकर एक सैन्य वाहन पर हमला किया, जिसमें कई सैनिक घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच अभी भी गोली बारी हो रहा है। भारतीय सेना ऑपरेशन में लगी हुए। जवाबी करवाई में दोनों गुटों में गोली बारी कर रहे है।

कई जवान घायल

इस बीच, किश्तवाड़ पुलिस ने एक पूर्व आतंकवादी परवेज अहमद उर्फ हारिस को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की, जो पिछले 18 वर्षों से गिरफ्तारी से बच रहा था। वह एफआईआर संख्या में वांछित था। भगोड़े मामले का। सूत्रों से प्राप्त विश्वसनीय जानकारी पर भरोसा करते हुए, किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन की एक समर्पित पुलिस टीम, इंस्पेक्टर परवेज़ अहमद खांडे, SHO पुलिस स्टेशन किश्तवाड़ के नेतृत्व में, संदिग्ध स्थानों पर त्वरित और लक्षित छापेमारी की गई। इस हमले में 4 जवान शहीद हो गए है।

ऑपरेशन के परिणामस्वरूप लंबे समय से फरार अपराधी की गिरफ्तारी हुई, जिसकी पहचान अब के बेटे परवेज अहमद उर्फ हारिस के रूप में हुई। रशीद बागवान हुल्लार किश्तवाड़ में रहते हैं। एसएसपी किश्तवाड़ खलील पोसवाल ने सभी भगोड़ों को अपनी चेतावनी दोहराई और उनसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण करने का आग्रह किया। अन्यथा धारा 82/83 Cr के तहत कड़ी कार्यवाही। उनके खिलाफ पीसीसी की कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular