Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsJaunpur News: पीड़ित ने लगाई डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से न्याय की...

Jaunpur News: पीड़ित ने लगाई डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से न्याय की गुहार, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Jaunpur News: जौनपुर बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन प्लांट की पोल खुल गई। दरअसल 2 दिन पहले सीएमओ लक्ष्मी सिंह ने खुद बदलापुर सीएससी का निरीक्षण किया था। खानापूर्ति जनपद जौनपुर में लगातार सीएससी की लापरवाही देखने को मिल रही है, लेकिन हमेशा मामले से बचती नजर आती है।

अस्पताल में न बिजली है और ना सही जनरेटर

सीएमओ लक्ष्मी सिंह महराजगंज थाना क्षेत्र के सराय परशुराम गांव निवासी सूर्य नारायण शर्मा अपनी करीब 80 वर्षीय माता कमला देवी की अचानक तबीयत खराब हुई तो परिवार वालों ने उन्हें आनन-फानन में लेकर बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। जहां पर डॉक्टर द्वारा उन्हें जिला अस्पताल ले जाने की बात कही गई लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि मरीज का ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण ऑक्सीजन लगाने की मांग की गई। लेकिन बिजली नहीं होने के कारण ऑक्सीजन कंन्संट्रेटर नहीं चला और सीएचसी में लगा जनरेटर भी दो दिनों से जला पड़ा है!

मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को की गई शिकायत

जिसको लेकर मरीज के स्वजन काफी आक्रोशित होकर शोर-शराबा मचाते हुआ। जिसकी शिकायत क्षेत्रीय विधायक रमेश चन्द्र मिश्र और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक से करते हुए कार्यवाई की मांग की और ऑक्सीजन कंन्संट्रेटर नहीं चलने से मरीज की हालत नाजुक देखते हुए परिवार वाले ने उन्हें जिला अस्पताल लेकर चले गए। जब सीएमओ लक्ष्मी सिंह से बात किया तो उन्होंने कहा कि 2 दिन के लिए बाहर हूं। कहीं ना कहीं सीएमओ मामले की लीपापोती में लगी हुई है। लगातार लापरवाही के मामले में सीएमओ लक्ष्मी सिंह बचती नजर आती हैं। वहीं पीड़ितों ने मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से गुहार लगाई है।

 Umesh Pal Case: उमेश की इस बात पर भड़क गया था अतीक, इसलिए बेटे असद ने कर दी हत्या, जानें राज हुआ खुलासा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular