Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsJawan Chaleya Song Release: SRK की अपकमिंग फिल्म "जवान" का न्यू ट्रैक...

Jawan Chaleya Song Release: SRK की अपकमिंग फिल्म “जवान” का न्यू ट्रैक रिलीज, नयनतारा संग रोमांस करते नजर आए शाहरूख……

- Advertisement -

Jawan Chaleya Song Release: शाहरुख खान की 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कुछ टाइम पहले फिल्म का प्रीव्यू रिलीज हुआ था, जो फैंस को बेहद पसंद आया थ। एक्टिंग से चार साल का ब्रेक लेने के बाद, सुपरस्टार ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के साथ वापसी की, जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। एक महीने से भी कम समय में, शाहरुख कमर्शियल एंटरटेनर जवान के साथ फिर से बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और म्यूजिक एल्बम का पहला गाना जिंदा बंदा पहले ही रिलीज हो चुका है। अब, फिल्म के दूसरे सिंगल में लोगों को रोमांस के राजा के रूप में उनके युग का पुनरुत्थान देखने को मिलेगा। चालेया एक इमोश्नल ट्रैक है जिसमें शाहरुख खान और फिल्म की प्रमुख महिला नयनतारा हैं।

चलेया ट्रैक में शाहरुख खान और नयनतारा का रोमांस

जवान के निर्माताओं ने 14 अगस्त की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साउंडट्रैक से नया गाना शेयर किया। इसे हिंदी में चालेया कहा जाता है और इसे तमिल और तेलुगु में क्रमशः हयोडा और चालोना के नाम से रिलीज़ किया गया है। हिंदी संस्करण को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है। अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत तैयार किया जबकि कुमार ने गीत लिखे। मुख्य जोड़ी शाहरुख और नयनतारा को आधुनिक अवतार में फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए रोमांटिक गाने पर शानदार ढंग से डांस करते हुए देखा जा सकता है। एक नज़र देख लो:

शाहरुख खान और नयनतारा के गाने चलेया पर फैन की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही ट्रैक रिलीज़ हुआ, फैंस वीडियो के नीचे कमेंट करने लगे। शाहरुख को उनकी रोमांटिक छवि में देखकर वे बेहद हैरान लेकिन खुश भी हुए। उन्होंने हीरोइन के साथ उनकी केमिस्ट्री की प्रशंसा की और गाने के सीन को पसंद किया। एक फैन ने लिखा, “चाहे वह रोमांस हो, एक्टिंग हो या एक इंसान के रूप में… आप वास्तव में अपने ही शाह की लीग में हैं… आपसे प्यार करता हूं,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “मैं चालेया का दीवाना हूं, जैसा कि मुझे उम्मीद थी, यह शानदार गाना है।” .. रोमांस का राजा वापस आ गया है और नयनतारा वास्तव में बहुत खूबसूरत है.. अरिजीत सर की  आवाज ही सब कुछ है।”

शाहरुख खान ने ट्वीटर पर गाने का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ” इश्क हो बेहिसाब सा , बेपरवाह,बेहद सा, कुछ ऐसा है जवान का प्यार”।

 

दिलचस्प बात यह है कि जवान के एल्बम से चलेया शाहरुख का पसंदीदा गाना है। फिल्म का निर्देशन दक्षिण फिल्म निर्माता एटली ने किया है और इसमें सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शाहरुख विजय सेतुपति के प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ उतरते नजर आएंगे। यह एक्शन थ्रिलर 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है।A

Also read: Uttarakhand Heavy Rainfall: सीएम धामी ने खराब मौसम का जिलाधिकारियों से लिया जायजा, भारी बारिश के कारण उफान पर सोंग नदी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular