Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsJayant Chaudhary: NDA की बैठक में जयंत चौधरी को मंच पर नहीं...

Jayant Chaudhary: NDA की बैठक में जयंत चौधरी को मंच पर नहीं मिली जगह, सपा-कांग्रेस ने लगाए आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Jayant Chaudhary: सपा और कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि रालोद प्रमुख जयंत चौधरी को एनडीए की बैठक के मंच पर जगह नहीं दी जानी चाहिए। इसलिए उन्हें एनडीए छोड़ भारत गठबंधन की ओर आ जाना चाहिए।

कांग्रेस और सपा ने उठाये सवाल

एनडीए (NDA) की बैठक में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है। इस बैठक में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के तमाम नेता मौजूद रहे। कई दिग्गज नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर नजर आए। हालांकि, इसको लेकर सपा और कांग्रेस ने सवाल उठाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी को मंच पर जगह नहीं देना उनका अपमान है।

ये भी पढ़ें: Aligarh Crime: मानवता को किया शर्मसार, दहेज में नहीं लाई बाइक चीखती रही बहू, पीटते रहे दरिंदे…

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि जयंत चौधरी को नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर जगह नहीं मिली। मोदी जी के यहां जो जाएगा उसके साथ यही होगा। पार्टी में शामिल कराते वक्त बड़े-बड़े गुलदस्ते और हार दिए जाते हैं, लेकिन बाद में अपमानित किया जाता है।

सपा राजीव राय ने कहा ये…

वहीं, सपा ने सवाल पूछा कि एक सांसद वाली पार्टी की अनुप्रिया पटेल को मंच पर जगह मिल गई लेकिन दो सांसद वाले आरएलडी के नेता को नहीं मिली। घोसी से लोकसभा का चुनाव जीते सपा के राजीव राय ने कहा कि जो लोग किसानों को आतंकी कहते थे उनके साथ जाने पर यही हाल होगा।

बकौल राजीव राय- किसानों के प्रमुख नेता चौधरी साहब के जयंती चौधरी के लिए यह केवल एक अपमान नहीं है, बल्कि यह उन किसानों का भी अपमान है जो जीवन में घोर अन्याय का शिकार हुए हैं। अगर जयंत के लिए किसानों के सम्मान और आत्मसम्मान महत्वपूर्ण है, तो उन्हें इस अपमान को सहने की अनुमति नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: Agra: एक ही परिवार के तीन बच्चों ने क्लियर किया NEET, लोगो ने रखा ‘डॉक्टर’ फैमिली नाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular