Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआजम खां के घर पहुंचे जयंत चौधरी, परिवार वालों से की मुलाकात...

आजम खां के घर पहुंचे जयंत चौधरी, परिवार वालों से की मुलाकात Jayant Chaudhary Met Azam Khan Family

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, रामपुर।

Jayant Chaudhary Met Azam Khan Family : राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी आज सुबह समाजवादी पार्टी के कद्दावार नेता आजम खां के घर पहुंचे। यहां पर उन्होंने आजम खां की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे एवं स्वार सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम से मुलाकात की। इसके बाद वो बिलासपुर के लिए रवाना हो गए।

जयंत चौधरी की आजम खां के बेटे और पत्नी से ये मुलाकात मौजूदा हालातों में प्रदेश का सियासी पारा बढ़ाने वाली लग रही है। इस मुलाकात के बाद आजम खां के सपा को अलविदा कहने की आशंकाओं की चर्चा ने और जोर पकड़ लिया है। जयंत चौधरी ने इस मुलाकात को पारिवारिक बताया और कहा कि रामपुर आए थे तो उनकी जिम्मेदारी थी कि वो आजम खां के परिजनों से मिलें।

गठबंधन धर्म निभाने की बात (Jayant Chaudhary Met Azam Khan Family)

आजम खां के रालोद में शामिल होने के सवाल पर कहा कि ये उनकी मंशा नहीं है। वो गठबंधन का धर्म निभा रहे हैं। आजम खां को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष न बनाए जाने के बाद से ही मुस्लिम समाज के लोगों से लेकर आजम खां के करीबियों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के बयान के बाद से रोजाना आजम खां के समर्थक कहीं न कहीं कोई प्रदर्शन कर रहे हैं, खून से खत लिख रहे हैं और बयान जारी कर रहे हैं। ऐसे में आजम खां के सपा का साथ छोड़ने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। इस बीच बुधवार सुबह रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी आजम खां के घर पहुंचे।

(Jayant Chaudhary Met Azam Khan Family)

Also Read : एक ही परिवार के 7 लोग जिंदा जले, झोपड़ी में आग लगने से हुआ हादसा 7 People of the Same Family Burnt Alive

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular