Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsJhansi: पति की मौत के बाद, नौकरी के लिए तीन पत्नियां पहुंचीं...

Jhansi: पति की मौत के बाद, नौकरी के लिए तीन पत्नियां पहुंचीं विभाग…अफसर रह गए हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Jhansi: झांसी में तीन पत्नियां सिंचाई विभाग के दफ्तर पहुंची। चौकाने वाली बात ये है सभी पत्नियों को अपने पति जगह पर नौकरी चाहिए थी। एक नौकरी के लिए तीन पत्नियों को देख अफसर भी हैरान रह गए।

यह है पुरा मामला

झांसी में पति की मौत के बाद तीन पत्नियां नौकरी मांगने के लिए विभाग पहुंची। तीनों पत्नियां खुद को पहली पत्नी बता रही थी, ताकि उन्हें मृतक की जगह पर नौकरी मिले। दरअसल, एक युवक सिंचाई विभाग में काम करता था. लंबे समय से बीमारी से परेशान था. फरवरी में युवक की मृत्यु हो गई। पति की मौत के बाद तीन पत्नियां नौकरी के दावेदार के लिए विभाग पहुंची।

ये भी पढ़ें: Firozabad: भीषण हादसा! आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी…30 लोग घायल

तीनो पत्नियों को देख अफसर भी दंग रह गए। हैरान करने वाली बात ये है तीनो के पास शादी के सर्टिफिकेट थे, जो उन्होंने अफसर को दिखाए। सिंचाई विभाग के अफसर डाक्यूमेंट्स की जांच में जुट गए।

तीनो पत्नियां अलग अलग जगह से थी

संतोष की फरवरी में कैंसर से मौत हो गई थी। संतोष की मौत के बाद अलग-अलग जगहों से तीन युवतियां अलग-अलग समय पर अपने दस्तावेज लेकर कार्यालय पहुंचीं और नौकरी की मांग की। सबसे पहले तालबेहट की क्रांति ने कार्यालय पहुंचकर सभी दस्तावेज कार्यालय में जमा किए। इसके कुछ दिन बाद भोपाल की सुनीता वर्मा भी अपने दस्तावेज लेकर कार्यालय पहुंची और नौकरी की मांग की। माताटीला की युवती ने तो कार्यालय में एसडीएम द्वारा जारी पारिवारिक प्रमाण पत्र भी सबूत के तौर पर पेश किया।

मृतक संतोष के ट्रांसफर रिकॉर्ड की जांच जारी

महिला ने ऑफिस के कर्मचारियों को शादी का कार्ड और फोटो भी दिखाई। ऐसे ही कुछ समय बाद एक और महिला पहुंची,अब मामले की जांच के लिए अधिकारी संतोष के रिकॉर्ड की जांच कर रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि वह कहां तैनात था।

ये भी पढ़ें: स्ट्रॉबेरी और लीची में ज्यादा फायदेमंद क्या, यहां जानिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular