Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsJhansi News: सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को शादी से पहले उतारा मौत...

Jhansi News: सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को शादी से पहले उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Jhansi News: यूपी के झाँसी में प्रेमिका की शादी से खफा प्रेमी ने बारात के लिए ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मार दी। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आननफानन में दुल्हन को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहाँ उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही एसएसपी राजेश एस. सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुँच गये और आरोपी प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित क़र दबिश शुरू क़र दी गई है।

ये है पूरा मामला 

बताया गया कि मध्यप्रदेश के दतिया जिले के ग्राम बरगाय निवासी राजकुमार कि बेटी काजल को गाँव का ही युवक दीपक काफ़ी दिनों से परेशान करता था। वह काजल से इकतरफा प्यार करता था जबकि काजल उसे पसंद नहीं करती थी। परिजनों ने काजल की शादी झाँसी के सिमथरी निवासी राज से तय क़र दी थी। आज बारात आनी थी। प्रेमी के डर से परिवार वालों ने गाँव के बजाय झाँसी के निशा गार्डन से शादी तय की थी।

ALSO READ: Ghaziabad News: गैस सिलेंडर फटने से हादसा! मां सहित दो बच्चियों की मौत, कई घायल

ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी युवती 

शाम तक सब कुछ ठीक था और दुल्हन काजल विवाह घर के पास ही ब्यूटी पार्लर में तैयार हो रही थी, तभी प्रेमी युवक अंदर घुस आया और सज रही दुल्हन के सीने में गोली मार दी। गंभीर हालत में दुल्हन को मेडिकल कॉलेज लाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई।

ALSO READ: UP News: सुल्तानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, मचा हड़कंप 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular