Friday, May 10, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJhansi News: पुलिस वाले का घर भी नहीं बक्शा पहले रेकी ,...

Jhansi News: पुलिस वाले का घर भी नहीं बक्शा पहले रेकी , फिर लाखों का सोना और कैश लेकर हुए चोर फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Jhansi News: यूपी के झांसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है।जहा चोरों के हौसले बुलंद हो गए है कि उन्होंने पुलिस वाले के घर में ही रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला।पुलिस वाले के घर से लाखों रुपये के जेवरात और नगदी चोरी कर ले गए। पुलिस अब उन चोरों की तलाश में लगी हुई है।परिवार के लोग किसी रिश्तेदार की मौत हो जाने के कारण परिवार के लोग कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सब देर रात लौटे थे और सोने चले गए। जभी चोर किचन में लगी खिड़की को काटकर घर के अंदर घुस आये और वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।

घर में किचन की खिड़की काटकर घुसे चोर

मामला झांसी के मोंठ थाना क्षेत्र के गांव कुम्हरार का है जहां यूपी पुलिस में पदस्थ आनंद परिहार अपनी पत्नी, भाई और मां के साथ रहते हैं। वह ललितपुर के फायर स्टेशन में तैनात हैं। परिवार में गमी (मौत) हो जाने के कारण सभी लोग शुद्धता के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इसी बीच वह लोग देर रात घर लौटे और सो गए। रात में ही अज्ञात चोर किचन में लगी खिड़की को काटकर घर के अंदर घुस गए।

इसके बाद कमरों में सो रहे लोगों के गेट की कुंडी बंद कर पूरे घर को तसल्ली से खंगाला। फिर बगल में बने कमरे में रखी दो अलमारियों के गेट तोड़कर उसमें रखें दोनों भाइयों की पत्नियों के सोने-चांदी के जेवरात और कैश को अपने कब्जे में ले लिया। फिर वह बगल के एक और कमरे में दाखिल हुए और वहां पर रखे बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे पुश्तैनी जेवरात चोरी कर फरार हो गए।

मचा पुलिस प्रशासन में हड़कंप (Jhansi News)

जब सुबह परिवार के लोग जागे तो वहां का नजारा देख सभी के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छान-बीन कर चोरों की तलाश शरू की। इस मामले के चलते पुरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं, इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी मोंठ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन कर जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read: Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल पर PM मोदी का दांव; 43 करोड़ महिलाओं को साधने की तैयारी, विपक्ष कर रहा वार…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular