Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJhansi: पुलिस को ही पड़ गए लेने के देने, दबंगो ने लाठी...

Jhansi: पुलिस को ही पड़ गए लेने के देने, दबंगो ने लाठी डंडों की पिटाई

- Advertisement -

Jhansi

इंडिया न्यूज, झांसी (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दबंग पुलिस पर भारी पड़ गए। एक मामले की कार्यवाही को लेकर पुलिस दबंग के घर पहुंची थी। दबंगों से पुलिस कुछ भी पड़ताल करे उससे पहले ही दबंगो ने पुलिस पर हमला बोल दिया। बताया जा रह है कि झांसी पुलिस पर दबंगो द्वारा हमले के मामले पहले भी सामने आचुके हैं।

मामले की कार्यवाही को लेकर गयी थी पुलिस
मामला यह है कि शास्त्री नगर निवासी एक विनोद अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा था। युवक का आरोप था कि समीर द्वारा उसके परिजनों के साथ मारपीट की गई है। इसी को लेकर विनोद ने समीर के खिलाफ थाने में तहरीर दर्ज कराई थी। इस मामले की कार्यवाही को लेकर पुलिस समीर के घर पहुंची थी। मगर यहां समीर ने पुलिस पर ही हमला कर दिया।

दबंगों ने पुलिस पर चलाई लाठियां
मामले की कार्यवाही को लेकर समीर के पास पहुंची पुलिस के ही लेने के देने पड़ गए। पुलिस ने समीर से कुछ पड़ताल करे उससे पहले ही समीर पुलिस पर भड़क गया। समीर ने दरोगा समेत पुलिसकर्मियों को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। समीर के साथ उसके परिवार वाले भी पुलिस पर हमलावर हो गए। घटना के बाद एक कांस्टेबल बुरी तरह घायल हो गया। घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गे है जान उसका इलाज चल रहा है। वहीं समीर और उसके परिवार के खिलाफ पुलिस से मारपीट के मामले में केस दर्ज किया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular