Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsJournalist Amit Mohan gupta Case: महज 100 रूपये के चक्कर में गई...

Journalist Amit Mohan gupta Case: महज 100 रूपये के चक्कर में गई पत्रकार की जान, लोग डॉक्टर के खिलाफ धरने पर उतरे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Journalist Amit Mohan gupta Case: शामली में शुक्रवार हुई पत्रकार अमित मोहन गुप्ता की मौत के मामले में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर शामली कोतवाली में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी धरने पर बैठ गए हैं। सभी एक सुर में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं। आरोपी चिकित्सक ने मात्र ₹100 कम होने के कारण पत्रकार को उपचार नहीं दिया। जिससे उसकी हॉस्पिटल में तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी। वहीं व्यापारियों ने इस मामले में कार्यवाही ना होने पर सोमवार को बाजार बंद करने का भी निर्णय लिया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह मामला जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र का है। एक निजी चैनल में पत्रकारिता कर रहे अमित मोहन गुप्ता की शुक्रवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद वह कैराना रोड स्थित मुकेश नर्सिंग होम में पहुंचे। जहां पर उनसे इमरजेंसी फीस ₹1000 जमा कराने को कहा लेकिन उस वक्त अमित मोहन की जेब में ₹900 थे। उसने कहा कि आप मेरा उपचार शुरू करें। बाकी फीस व अन्य खर्चे अभी मेरे परिजन आकर दे देंगे। लेकिन डॉक्टर मुकेश गर्ग व स्टाफ का मन नहीं पसीजा और वे सभी पहले ₹100 जमा कराने की मांग पर अड़े रहे।

गुस्साए लोग कर रहे थाने के बाहर प्रदर्शन

इसी बीच इस घटना को करीब 25 मिनट गुजर गए। तबीयत बिगड़ने के कारण अमित मोहन की हॉस्पिटल के अंदर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। अमित की मौत के बाद शामली जनपद में रोष है। शनिवार को अमित मोहन गुप्ता के बड़े भाई अनुराग मोहन गुप्ता ने आरोपी चिकित्सक डॉ मुकेश गर्ग के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर शामली कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अब तक इस मामले में ना तो एफ आई आर दर्ज की गई है। कार्यवाही न होने के चक्कर में इसी से गुस्साए शामली में सैकड़ों की संख्या में पत्रकार, अग्रवाल समाज व उधमी थाने के अंदर ही धरने पर बैठ गए हैं। वहीं व्यापारियों ने इस मामले में कार्यवाही ना होने पर सोमवार को बाजार बंद करने का भी निर्णय लिया है। सभी एक सुर में आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

UP News: पूर्व मंत्री बोले- योगी आदित्यनाथ को पीएम और केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनना चाहिए’

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular