Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJP Nadda: वाराणसी से मिली जेपी नड्डा की चोरी हुई फॉर्च्यूनर, 2...

JP Nadda: वाराणसी से मिली जेपी नड्डा की चोरी हुई फॉर्च्यूनर, 2 आरोपी गिरफ्तार 

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),JP Nadda: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चोरी हुई कार पुलिस ने 15 दिन के अंदर ही बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। जेपी नड्डा की हरियाणा नंबर की फॉर्च्यूनर कर को यूपी के वाराणसी से बरामद कर लिया गया है। चोरी करने के पूरे 15 दिनों बाद इस कर को नौ शहरों में ले जाया गया। कर पर संसद का स्टीकर लगा हुआ था, ऐसे में गाड़ी के दुरुपयोग का अंदेशा था।

बादलवा दी थी गाड़ी की नंबर प्लेट

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बडकल के शहीद और शिवांश त्रिपाठी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी अपने कई साथियों के साथ क्रेटा कार से कार को चुरा कर ले गए थे। शाहिद ने फरीदाबाद में पत्नी और बच्चों को बिठा लिया ताकि पुलिस पकड़ ना सके। इसके बाद बडकल में गाड़ी का नंबर प्लेट भी बादल वाली थी। आरोपियों को यह गाड़ी यूपी में ले जाते हुए पता लग गया था कि यह भाजपा अध्यक्ष की है।

ALSO READ: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

इस दिन हुई थी दिल्ली से चोरी

जेपी नड्डा की ये कार रविदास मार्ग, अरोड़ा प्रॉपर्टी के सामने गोविंदपुरी श्रेत्र से 18 की देर रात को गायब हुई थी। इसका चालक जोगिंदर सिंह कार को अपने घर ले गया था। आरोपी शाहिद दिल्ली के मैदान गढ़ी थाने का घोषित बदमाश है। इस आरोपी के खिलाफ तकरीबन 60 मुकदमे दर्ज हैं। इसकी बेटी सन और दामाद फारुख को कर चुराने में सहायता करने के आरोप में बरेली पुलिस ने भी दर्द पूछा है। पुलिस इसके परिवार और रिश्तेदारों की तलाश में जुटी हुई है।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular