Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा...

JP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बस्ती में अखिलेश पर साधा निशाना, 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे पर कसा तंज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बस्ती:
JP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh assembly elections 2022) में जीतने के लिए सारी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में आ गईं हैं। चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी किया जा सकता है। प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा ने चुनावी प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) जन विश्वास यात्रा को लेकर बस्ती पहुंचे।

नड्डा ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व की सरकारों पर निशाना साधा और कहा है कि जनता को उन लोगों ने वर्ग और वर्ण में बांटा है। ऐसी राजनीति का हम विरोध करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने जातिवाद, वशंवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करके विकासवाद को बढ़ावा दिया है।

अखिलेश ने की थी 15 आतंकियों को बचाने की कोशिश JP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti

जेपी नड्डा ने संबोधन में सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि 15 आतंकियों को बचाने के लिए अखिलेश यादव ने उन पर दर्ज केस वापस लिए थे लेकिन न्यायालय ने इजाजत नहीं दी। इसके बाद उनमें से 4 आतंकियों को कोर्ट से सजा की मौत मिली और बाकी अन्य को आजीवन कारावास हुआ।

नड्डा ने आगे कहा कि युवाओं को लैपटॉप देने का वादा अखिलेश सरकार ने किया था। सरकार ने 15 लाख लैपटॉप खरीद भी लिए लेकिन 6.25 लाख लैपटॉप ही बांटे। बाकी बचे हुए लैपटॉप कहां गए? योगी जी की सरकार में युवाओं को 1 लाख लैपटॉप व स्मार्टफोन बांटे गए हैं। आने वाले समय में 1 करोड़ युवाओं को लैपटॉप, स्मार्टफोन दिए जाएंगे।

उत्तर प्रदेश में फर्क दिखता है JP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti

अखिलेश के 300 यूनिट फ्री बिजली देने के वादे पर नड्डा ने तंज कसते हए कहा कि जो प्रदेश की जनता को बिजली नहीं दे सका वो मुफ्त बिजली क्या देगा। उत्तर प्रदेश में अब फर्क साफ दिखता है। लोगों के बैंक खाते में अब योजनाओं के पैसे जाते हैं। विधानसभा चुनाव में हम अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जा रहे हैं। हमारे पास सुशासन है और विपक्षियों के पास कुशासन है। हम कहते हैं गुड गवर्नेंस, वो कहते हैं बैड गवर्नेंस।

पीएम मोदी ने वोटबैंक की राजनीति को खत्म किया JP Nadda Targeted Akhilesh Yadav in Basti

नड्डा ने आगे कहा कि आज उनकी हालत खराब है, जो वोटबैंक की राजनीति करते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वोटबैंक की राजनीति को पीएम मोदी ने खत्म कर दिया और वो विकासवाद को लेकर आए हैं, जिसके बाद फिलहाल जातिवाद, क्षेत्रवाद, वंशवाद, तुष्टिकरण से सभी अब धराशायी हो गए हैं।

Read More: Murder In Azamgarh Youth : लापता युवक की हत्या, नदी किनारे मिला शव

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular