Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatKamya Punjabi: जल्द ही फैंस के बीच आने वाली है ये एक्ट्रेस,...

Kamya Punjabi: जल्द ही फैंस के बीच आने वाली है ये एक्ट्रेस, इस शो में करेंगी वो काला जादू

- Advertisement -

(This actress is going to come soon among the fans, she will do black magic in this show): एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) जो बहुत हि वक्त से टीवी की दुनिया से दूर है। जोकि अब टीवी शो राज महल में काम्या पंजाबी शामिल हो चुकी हैं और इस शो में अपने एक अलग ही अवतार में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इस शो में अभिनेत्री मंत्रलेखा की भूमिका निभाएंगी। जहां एक्ट्रेस ने कहा कि, “इस शो में कैमियो के किरदार के लिए शो के निर्माताओं का कॉल आया था। मैंने समय रहते ही फैसला ले लिया और इस अवसर को चुन लिया।

शो की शूटिंग शुरू हो चुकी

दरअसल मुझे मजबूत किरदार निभाना पसंद है जो की काफी दिलचस्प हो और मैं इस बार भी कुछ ऐसा ही करना चाहती हूं। जो की नया और दिलचस्प हो।” आगे एक्ट्रेस का कहना हैं कि इस शो में मै जो रोल अदा कर रही हूं वह बहुत ही महत्वपूर्ण है और मैंने आज तक जो भी रोल अदा किया हैं उससे ये काफी अलग और दिलचस्प है। मैं पहले कभी किसी फैंटसी शो का हिस्सा नहीं रही हूं।लेकिन मेरा यह शो फैंटसी कैटेगरी का है, लेकिन मैंने इसे लेने का फैसला लिया।

शूटिंग का काम शुरू हो चुका हैं कुछ महीनों में शो का हिस्सा बनने की संभावना है। आपको बता दें कि “मैंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और मेरा रोल लगभग दो महीने तक चलेगा।”

किरदार के बारे में एक्ट्रेस की राय

काम्या का कहना है कि मैं अपनी हर किरदार को बहुत पसंद करती हूं और शो में मैं अपनी पूरी भूमिकाएं निभाना चाहती हूं, क्योंकि जब मुझे कोई भी किरदार दिया जाता है, तो मैं भूमिका के सबसे छोटे पहलू पर भी ध्यान केंद्रित करता हूं।मैं हर शो में अपने हर किरदार के लिए कड़ी मेहनत करती हूं, ताकि मेरा किरदार अच्छा और दिलचस्प रहें और फैंस को मेरा किरदार बेहद पसंद आए।

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Sherlyn Chopra: पति के जेल जाते ही राखी ने बनाया अपने दुश्मन को अपना दोस्त, जानिए कैसे हुई दोस्ती

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular