Tuesday, June 25, 2024
HomeEntertainment NewsKangana Ranaut: कंगना ने की सीएम योगी तारीफ, कही ये बात

Kangana Ranaut: कंगना ने की सीएम योगी तारीफ, कही ये बात

- Advertisement -

Kangana Ranaut On CM Yogi: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत किसी ना बयान किसी को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती है। बता दें, हाल ही में कंगना रनौत और करण जौहर की तू तू-मैं मैं सुर्खियों में थी। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कंगना रनौत एक बार फिर से अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से चर्चा में छा गई है।

दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर योगी आदित्यनाथ का एक बयान ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ ट्रेंड कर रहा है। बता दें यह बयान सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में दिया था। जिसके बाद भाजपा के समर्थक और सीएम योगी के फैंस ट्विटर पर सीएम योगी के पुराने बयानों से जोड़कर एक एटिडेट वीडियो शेयर कर रहे है। और साथ में जमकर ट्वीट भी कर रहे है। और अब इस लिस्ट बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत भी शामिल हो गंई है।

ट्विटर कर कही ये बात

बता दें, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर ट्वीट कर अभिनेत्री ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। दरअसल कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर सीएम योगी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं है…’ कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- Champawat News: मकान से टकराई कार एयरबैग खुलने से बाल-बाल बचे चंपावत तहसील के रजिस्टार कानूनगो

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular