Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKannauj News: सभी 80 लोकसभा सीटों पर होगी बीजेपी की जीत, डिप्टी...

Kannauj News: सभी 80 लोकसभा सीटों पर होगी बीजेपी की जीत, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया दावा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kannauj News: कन्नौज पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में प्रदेश की सारी सीटें जीतने का दावा किया। विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने एससी बस्ती में सहभोज भी किया। उपमुख्यमंत्री ने बस्ती का निरीक्षण कर विकास कार्यों की जमीनी हकीकत भी जानी। लोकसभा चुनाव की तैयरियों में जुटी भाजपा ने आमजन तक पहुंच बनाने के लिये जिलों में अपने मंत्रियों को भेजना शुरू कर दिया है।

डिप्टी सीएम ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण

फर्रुखाबाद से कन्नौज पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने यहां गुरसहायगंज की आजाद नगर बस्ती का निरीक्षण किया। बस्ती में स्थापित बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद डिप्टी सीएम ने यहां एससी समुदाय के साथ सहभोज किया और बस्ती में किये गये विकास कार्यों की जमीनी हकीकत परखी। करीब एक घण्टे यहां रुक पत्रकारों से बात करते हुये डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि सरकार की योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया जा रहा है।

संसद भवन उद्घाटन के बहिष्कार पर कही बड़ी बात

28 तारीख को नए संसद भवन के उद्घाटन पर विपक्ष के बहिष्कार के सवाल पर उन्होने लखनऊ में इसका जवाब देने की बात कही। लोकसभा चुनाव के सवाल पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि 2024 में भाजपा प्रदेश की सभी सीटें जीतेगी। कलेक्ट्रेट सभागार में विकास योजनाओं की समीक्षा की और पार्टी कार्यकाली पर पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संगठन मजबूती पर चर्चा की। यहां डिप्टी सीएम ने कई योजनाओं में लक्ष्य पूरा न होने पर नाराजगी जताई और जल्द लक्ष्य पूरा करने के निर्देश दिये। डिप्टीय सीएम ने कहा कि कन्नौज सरकार की नजर में विशिष्ठ जिला है। इसे विकास योजनाओं और कानून व्यवस्था में नम्बर एक बनाया जाएगा।

Also Read:

Khelo India University Games: पीएम मोदी बोले, ‘यूपी देशभर की युवा खेल प्रतिभाओं का बना संगम, राष्ट्र के लिए गौरव’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular