Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsKannauj News: दो भाइयों ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिले शव,...

Kannauj News: दो भाइयों ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक पर मिले शव, वजह कर देगी हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Kannauj News: भाइयों के शव मिलने से भाई-बंधन में अटलता देखी गयी। उन्होंने ट्रेन से धक्के खाकर जान दे दी। इस घटना पर पुलिस ने लगाम लगाने का निर्णय लिया है। मृतकों के पड़ोसियों के अनुसार, भाइयों को आर्थिक जीवन में समस्याएं थीं। पुलिस ने उनके शवों का पोस्टमार्टम किया है।

यह है पूरा मामला

कन्नौज में आर्थिक समस्याओं से परेशान होकर, दो सगे भाइयों ने ट्रेन हादसे का शिकार होकर जान गंवा दी. उनके शव रेलवे ट्रैक पर मिले. शवों की खोज में पुलिस को सूचना मिली और वे मौके पर पहुँची. पुलिस ने शवों के पास एक झोला पाया, जिसमें डायरी भी थी जिससे मृतकों की पहचान हुई। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें: Azam Khan: चार दिन पहले हाईकोर्ट ने तंजीम फातिमा को दी थी जमानत, आज हो सकती है रिहाई!

पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या या हादसा इसको लेकर पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों भाइयों ने सुसाइड किया है। दोनों मृतक भाई बुजुर्ग थे और एक दूसरे का सहारा थे। 15 दिन पहले वह अपने गांव लौटे थे।

गुरसहायगंज कोतवाली के जसोदा कस्बा के ईंट भट्ठा के सामने रेलवे ट्रैक पर दोनों बुजुर्ग भाइयों के शव मिले। मृतकों की पहचान तालग्राम कस्बे के मौहल्ला गड़ी पोखर निवासी 75 साल के सियाराम वाल्मीकि और उनके छोटे भाई 70 वर्षीय श्री कृष्ण वाल्मीकि के रूप में हुई। दोनों अविवाहित थे और एक साथ रहते थे। आर्थिक तंगी के कारण एक साल पहले उन्होंने अपना मकान बेच दिया था। उन्हें आसपास के लोग खाने को दे दिया करते थे।

पुलिस ने बताया ये …

रेलवे ट्रैक पर दो शव पाए गए थे। ये मृतक दो भाई थे। एक झोले के अंदर से एक डायरी मिली जिसमें एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था जिससे मृतकों की पहचान हुई। मृतक आर्थिक रूप से कमज़ोर थे। उनके पास अपना कोई घर नहीं था। तीन दिन पहले वे गाँव से हरदोई जाने की योजना बनाकर गए थे। गाँववालों के कहने के हिसाब से, दोनों भाई झाड़-फूंक करने का काम करते थे। 15 दिन पहले उन्होंने गाँववालों से कहा था कि उनका अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया जाए। मृतकों के पड़ोसियों ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों का साथी अंतिम संस्कार किया।

ये भी पढ़ें: Lucknow: बिजली कटौती से परेशान लोग सड़क पर उतरे, पॉवर हाउस को घेरकर की नारेबाजी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular