Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKannauj News: निकाय चुनाव के दौरान बवाल, सपा और बीजेपी सर्थकों के...

Kannauj News: निकाय चुनाव के दौरान बवाल, सपा और बीजेपी सर्थकों के बीच जमकर चले लात घुसे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kannauj News: कन्नौज में निकाय चुनाव के दौरान बवाल हो गया। दरअसल यहां पर बीजेपी और सपा के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। वहीं दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला बढ़ता देख पुलिस के जवानों ने सभी को वहां से खदेड़ा। बाद में पुनः मतदान सुचारु रुप से शुरू हो सका। सपा द्वारा आरोप लगाया गया है कि एक हजार से ज्यादा फर्जी आधार कार्ड के जरिये वोट डाला गया। पूरा मामला गुरसहायगंज नगर पालिका के सरोजिनी देवी आर्य इंटर कॉलेज का है।

वीडियो हो रहा वायरल

पूरे प्रकरण के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस पोलिंग बूथ पर ऐसी परिस्थिति हो गई कि कुछ देर के लिए मतदान रोकना पड़ा। वहीं लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस के सामने बीजेपी के समर्थकों द्वारा सपा का समर्थक पीटा जाता रहा। ऐसे में पुलिस ने कुछ नहीं किया। बताते चलें कि बाद में पुलिस ने मामला शाम कराया। वहीं उपद्रवियों को खदेड़ा।

इन जिलों में हो रहे मतदान

प्रदेश के 9 मंडलों के 38 जिलों में आज सुबह 7 बजे से मतदान हो रहे हैं। मेरठ, बरेली, अलीगढ़, कानपुर, चित्रकूट, अयोध्या में चुनाव, बस्ती, आजमगढ़ और मिर्जापुर मंडल में होगा मतदान, कानपुर, दूसरे चरण के लिए 11 मई को हापुड़, नोएडा में वोटिंग, गाजियाबाद, बागपत, बुलंदशहर, बरेली में होगा मतदान, बदायूं, शाहजहांपुर, पीलीभीत, हाथरस में होगी वोटिंग, कासगंज, एटा, अलीगढ़, कानपुर, फर्रूखाबाद में मतदान, इटावा, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात में 11 को मतदान, हमीरपुर, चित्रकूट, महोबा, बांदा, अयोध्या में होगा मतदान, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, बाराबंकी, अमेठी में 11 को मतदान, बस्ती, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर में 11 मई को मतदान, आजमगढ़, मऊ, बलिया, सोनभद्र और भदोही में मतदान हो रहे हैं ।

Also Read:

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में बनी रहेगी शिंदे सरकार, एससी ने कहा अयोग्ता पर फैसाला लें स्पीकर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular