Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsKanpur Crime: मंदिर के सेवादार की हत्या, बिस्तर पर मिला खून से...

Kanpur Crime: मंदिर के सेवादार की हत्या, बिस्तर पर मिला खून से लथपथ शव

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Kanpur Crime: मंदिर मे सेवादार की हत्या से कोहराम सा मच गया है, पुलिस तक आश्चर्यचकित है। सुचना मिलने पर ग्वालटोली थाने के, एडीसीपी सेंट्रल आरती सिंह वहां जांच करने पहुंची। हत्या की आगे की जानकारी के लिए फॉरेंसिक टीम ने वहां से सबूत इक्कठे किए।

मंदिर के सेवादार की हत्या (Kanpur Crime)

कानपूर के परमट मंदिर के सेवादार की हत्या के बाद, लोग सनसनी में हैं। घर के अगले हिस्से में सेवादार की लाश बुरी हालत में मिली। परिजनों की बुरी हालत है लाश को देखने के बाद। पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, कानपूर के ग्वालटोली क्षेत्र के श्री आनंदेश्वर मंदिर परिसर में, 59 वर्षीय कन्हैया लाल रहते थे , बीती रात किसी ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। कन्हैयालाल परमट मंदिर के सेवादार थे। सुबह घटना की जानकारी उनके बेटे को तब हुई जब वो रनिंग के लिए पिता को जगाने पहुंचे थे।

ये भी पढ़े: UP Board Results 2024: यूपी बोर्ड 10वीं-12वीं का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

बिस्तर पर पिता का शव

मृतक कन्हैया लाल के बेटे संदीप कश्यप ने बताया कि उनके पिता हर रोज़ की तरह अगले कमरे में सोया थे। सुबह 5 बजे रनिंग के लिए जाने के दौरान उन्होंने पिता को जगाने की कोशिश की तो बिस्तर पर उनका शव खोम से लथपथ मिला। उनकी चीख सुन मंदिर परिसर में रहने वाले बाकी सभी लोग पहुंच गए।

जमीनी विवाद में गवा बैठे जान

बेटे संदीप का आरोप है कि मंदिर की जगह को लेकर उनका श्याम नारायण बाजपेई नामक पुरुष से विवाद चल रहा था। एक दिन श्याम नारायण ने जगह खाली करने की धमकी मृतक कन्हैया लाल को दी थी। परजनों ने श्याम नारायण और साथियों पर हत्या का आरोप लगाया और पुलिस को बताया है। संदीप ने बताया की ज़मीनी विवाद ही उनके पिता के हत्या का कारण है। हत्या के आरोपी ज़मीन हड़पकर उस पर मंदिर बनाने की बात कर रहे थे, जिसके लिए जान से मारने की धमकी भी दी थी। संदीप ने बताया की पैसे का लालच दे रहे थे और ज़मीन खरीदने की बात कर रहे थे। वहीं एडीसीपी सेंट्रल ने बताया की FIR दर्ज करके घटना की जांच जारी है।

ये भी पढ़े: UP Board Topper: जारी हुए टॉपर्स के नाम, 10वीं में प्राची निगम और 12वीं में शुभम ने किया टॉप 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular