Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsKanpur: एक ही पंखे से फांसी लगाई, पति पत्नी ने की आत्महत्या

Kanpur: एक ही पंखे से फांसी लगाई, पति पत्नी ने की आत्महत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Kanpur: पति-पत्नी की आत्महत्या से सनसनी फैल गई। दोनों ने एक ही पंखे पर फांसी लगा ली। दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पति-पत्नी का शव एक ही पंखे से लटकता मिला। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जिसने भी घटना के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: UP News: भारत भ्रमण पर आये पर्यटक के साथ मार पीट ; पुलिस ने दबोचा

घटना कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र के भदशा गांव की है। यहां के रहने वाले अरविंद की शादी 3 साल पहले अर्चना से हुई थी। बुधवार रात दोनों अपने घर की छत पर थे, जहां किसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई और वे नीचे आ गए। नीचे आने के बाद दोनों ने एक ही पंखे से लटककर जान दे दी। परिजनों ने जब उन्हें फंदे पर लटके देखा तो कोहराम मच गया।

पति शराब पीने का शौक़ीन

परिवार के मुताबिक, अरविंद शराब पीने के शौकीन थे। वह रोज शराब पीकर घर लौटता था और अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता था। रविवार की रात भी वह नशे में ग्यान घर आया। गर्मी के कारण सभी लोग छत पर सो रहे थे। जब नशे में धुत्त होकर छत पर पहुंचे तो उनकी पत्नी ने उनसे मारपीट की। दोनों में भयानक विवाद हुआ। इसके बाद वे नीचे की ओर गिरे और एक ही छत के दरवाजे से कोठरी कर ली।

पुलिस ने की आगे की जांच पड़ताल

सुबह जब परिजनों ने दोनों के शव पंखे से लटके देखे तो चीख पुकार मच गई। घर पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर महाराजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को पंखे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: Kanpur: बेटा नहीं हुआ तो महिला ने बाजार से चुराया बच्चा, पति से कहा- खरीदकर लाई हूं

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular