Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशkanpur news: कानपुर घटना पर बोले CM योगी कहा- "दूध का दूध...

kanpur news: कानपुर घटना पर बोले CM योगी कहा- “दूध का दूध पानी का पानी” होगा मजिस्ट्रेट को दिए जांच के आदेश

- Advertisement -
kanpur news: उत्तर प्रदेश( Uttar Pradesh) के कानपुर देहात में एक साथ मां-बेटी के जलकर मरने का मामला तुल पर है। इस घटना पर सारे पक्षी विपक्षी नेता का लगातार बयान आता दिख रहा है। वहींं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए मजिस्ट्रेट को जांच के आदेश दिए हैं।
 योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ”कानपुर की घटना काफी दु:खद है। इसके लिए (SIT) एसआईटी काम कर रही है। साथ ही मजिस्ट्रेट को जांच के आदेश भी दिए हैं।” उन्होंने का कि इस घटना की तह तक जाने के लिए हमारी एसआईटी की टीम काम कर रही है। मजिस्ट्रेट जांच में लग चुके हैं। हमें जांच के रिपोर्ट आने तक इंतजार करना चाहिए। यह एक दर्दनीय एवं संवेदनशील मामला हैं। इस मामले में “दूध का दूध, पानी का पानी जल्द होगा।”

 

कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि मृतकों का अंतिम संस्कार कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच किया गया है। पुलिस ने बातया कि कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति भी अंतिम संस्कार में अपने सहयोगियों के साथ मौजूद रहें वहीं तमाम आला अधिकारी भी शामिल रहें।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पहले पीड़ित परिवार के द्वारा कहा जा रहा था कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होगी और आरोपियों को हिरासत में नहीं लिया जाएगा। तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। लेकिन उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के आश्वासन के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कानपुर देहात का दर्दनाक घटना 

जानकारी दें कि बीतें दिनों यूपी के कानपुर देहात जिले के रूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मडौली गांव में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान एक अधेड़ महिला और उसकी बेटी ने अपने ही झोपड़ी में खुद से आग लगा ली। जिससे दोनों मां बेटी की जलकर मौत हो गयी थी।

 

ये भी पढ़े-Aligarh NEWS: इस अनोखी शादी को क्या कहेगें आप, किस्मत या प्यार पढ़िए पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular