Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKanpur News: होमवर्क ना पूरा होने पर शिक्षक ने छात्र से करवाई...

Kanpur News: होमवर्क ना पूरा होने पर शिक्षक ने छात्र से करवाई उठक-बैठक, गुस्‍साए परिजनों ने की पिटाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kanpur News: कानपुर में ​होमवर्क पूरा नहीं होने पर शिक्षक ने छात्र से उठक बैठक करवा दी। इससे छात्र के परिजन भड़क गए। प्रिंसिपल के रूम में घुसकर शिक्षक की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने टीचर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया।

छात्र से कराई उठक-बैठक 

होमवर्क पूरा ना करने पर शिक्षक ने कक्षा सात के छात्र से उठक -बैठक कराई। छात्र ने घर जाकर पुरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन घटना से इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने स्कूल पहुंच कर प्रधानाचार्य के सामने शिक्षक की जमकर पिटाई करी । स्कूल के स्टाफ और गार्ड ने किसी तरह से बीच-बचाव करके शिक्षक को बचाया। स्कूल प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ।

बसंत विहार स्थित साउथ सिटी मॉडल स्कूल की घटना (Kanpur News)

यहां बाबा नगर निवासी अजय अग्निहोत्री का बेटा इंशात अग्निहोत्री स्कूल में सातवीं क्लास का छात्र है। स्कूल में बर्रादो निवासी आकाश यादव फिजक्स और मैथ पढ़ाते हैं। सोमवार को आकाश ने होमवर्क चेक किया तो इशांत का होमवर्क पूरा नहीं था। होमवर्क पूरा न करने पर आकाश ने इशांत को सजा के तौर पर उठाक -बैठक लगवाई। स्कूल की छुट्टी के बाद परिजन इशांत को लेने पहुंचे तो उसने सब जानकारी दी।

बच्चे के परिजन ने स्कूल मे की मार-पीट (Kanpur News)

घटना से आक्रोशित इशांत के पिता अजय अपने छह-सात साथियों के साथ स्कूल पहुंचे तो आकाश यादव प्रधानाचार्य के कमरे में बैठे हुए थे। अजय ने वहां पहुंचते ही आकाश को खींच लिया और जमकर थप्पड़ और घूंसे बरसाए। इसके बाद स्कूल के स्टाफ और सुरक्षा गार्डों ने बीच-बचाव कर किसी तरह आकाश को बचाया।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

स्कूल प्रबंधन ने मामले की जानकारी हनुमंत विहार पुलिस को दी। थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि शिक्षक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Read More:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular