Sunday, July 7, 2024
HomeIncidentKanpur News: युवक का मोबाइल छीनकर भगा लुटेरा, पीछा करने में एक...

Kanpur News: युवक का मोबाइल छीनकर भगा लुटेरा, पीछा करने में एक यूवती को बाइक से लगी टक्कर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kanpur News: कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के मैनावती मार्ग पर बुलेट सवार बदमाश युवक का मोबाइल छीनकर भाग गया। लुटेरे का पीछा करते समय युवक की बाइक से एक युवती को टक्कर लग गई। फिर भीड़ ने युवक को पीट दिया। इस बीच लुटेरा भाग निकला। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवती को हैलट अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बदमाश युवक का मोबाइल छीन हुआ फरार (Kanpur News)

मैनावती मार्ग के धनऊपुरवा निवासी सर्वेश कैब चलाता है। सर्वेश ने बताया कि वह घर के पास अपने दो दोस्तों के साथ खड़ा था। किसी से फोन पर बात कर रहा था। तभी पीछे से आए बुलेट सवार बदमाश ने मोबाइल छीन लिया और भाग निकला। करीब 10 किमी तक उसका बाइक से पीछा किया।

पैदल जा रही युवती को बाइक से लग़ी टकर

कल्याणपुर इंद्रानगर मोड़ पर पैदल जा रही पुराना शिवली रोड निवासी राधा पाल को बाइक से टकर लग गई। भीड़ ने युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच लुटेरा भाग निकला। मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने सर्वेश को पकड़कर थाने भेज दिया। थाने में वह अपनी कहानी पुलिस को सुनाता रहा।
युवक की कहानी की भी जांच जारी। लेकिन पुलिस ने भरोसा नहीं किया। उस युवती को निजी अस्पताल भेजा गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे हैलट रेफर कर दिया गया।

युवती के परिजनों ने करवाई रिपोर्ट दर्ज

थाना प्रभारी धनंजय पांडे ने बताया कि युवती के परिजनों ने तहरीर दी। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वहीं युवक की कहानी की भी जांच चल रही है।

ALSO READ: 

Uttarakhand Weather Update: प्रदेश में मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन जिलों में हो सकती है बारिश, जानें कब होगी मानसून की विदाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular