Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsKanpur Nikay Chunav 2023: मतदाताओं को लुभाने के लिए "रसियन डांस कराना...

Kanpur Nikay Chunav 2023: मतदाताओं को लुभाने के लिए “रसियन डांस कराना है…कृपया अनुमति दें’, निकाय चुनाव में प्रत्याशी की चिट्ठी हो रही है वायरल

- Advertisement -

India News (इंड़िया न्यूज़),Kanpur Nikay Chunav 2023: इन दिनों उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का माहौल है। जिसके पहले फेज में प्रदेश के 37 जिलों के 9 मंडलों में वीरवार 4 मई से ही वोटिंग जारी है। वैसे तो कोई भी चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार अपने मतदाताओं को हर प्रकार का प्रलोभन यानि लालच देते हैं। लेकिन इस निकाय चुनाव में एक अलग ही घटना सामने आई है।

प्रत्याशी रसियन डांस शराब परोसने की मांग रहा अनुमति

जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। मामला कानपुर नगर का है। जहां पर एक प्रत्याशी ने चुनाव अधिकारी से अजब और गजब मांग रख दिया है। उन्होंने एक पत्र लिखा है जिसमें प्रत्याशी ने मांग की है कि उसे मतदाताओं को लुभाना है ताकि चुनाव में उसे वोट दें इसके लिए उसे एक रसियन डांस और शराब परोसने का आयोजन रखना है। जिसकी उसे आज्ञा दी जाए। इस वायरल हो रही चिट्ठी पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है।

अधिकारियों ने ऐसा कोई पत्र मिलने से किया इंकार

बता दें कि रिटर्निंग अफसर को संबोधित करते हुए यह पत्र 1 मई को लिखा गया है। इसमें प्रत्याशी के हस्ताक्षर भी हैं। हालांकि, अफसर संज्ञान लेते इससे पहले ही प्रत्याशी प्रार्थना पत्र लेकर रिटर्निंग अधिकारी के पास पहुंच गए और कहा कि मेरी छवि धूमिल करने के लिए उनके हस्तक्षर को कॉपी पेस्ट कर पत्र  को यूं वायरल किया जा रहा है। उन्होंने ऐसा कोई पत्र रिटर्निंग अधिकारी को दिया ही नहीं है। अधिकारियों ने भी इस पर बोलते हुए कहा कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से ही पत्र की जानकारी हुई है। ऐसा कोई पत्र उन्हें प्राप्त नहीं हुआ है।

Mainpuri Breaking: SDM वीरेंद्र कुमार मित्तल की डयूटी के दौरान मौत, प्रशासनिक अधिकारियों में शोक की लहर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular