Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारKantara: गृह मंत्री अमित शाह ने किया 'कांतारा' का जिक्र, ‘फिल्म से...

Kantara: गृह मंत्री अमित शाह ने किया ‘कांतारा’ का जिक्र, ‘फिल्म से दक्षिण की संस्कृति जानने को मिली’- अमित शाह

- Advertisement -

(Home Minister Amit Shah also gave his opinion regarding the film ‘Kantara’.): कुछ दिनों पहले एक चुनावी सभा के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने फिल्म ‘कांतारा’ का जिक्र किया।

Kantara: अभिनेता ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया, हर किसी ने फिल्म की तारीफ की। इस फिल्म को लिकर गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपनी राय रखी। अमित शाह ने कहा कि, कांतारा देखने के बाद उन्हें दक्षिण कन्नड़ जिले की संस्कृती की जानकारी मिली।

अमित शाह का कांतारा पर बयान

बता दें, कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 को ध्यान में रखते हुए गृह मंत्री अमित शाह दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। संबोधन के दौरान अमित शाह ने ‘कांतारा’ फिल्म किक्र किया। अमित शाह ने कहा कि, ‘धार्मिक परंपराएं, सांस्कृतिक परंपराएं दक्षिणी कन्नड़ जिले के अंदर पाई जाती हैं। अभी-अभी मैंने ‘कांतारा’ देखी है। यह फिल्म देखकर मुझे मालूम हुआ कि प्रदेश कितनी समृद्ध परंपराओं का है।’

फिल्म ने 400 करोड़ से भी ज्यादा कमाए  

बीते वर्ष सितंबर में फिल्म ‘कांतारा’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ फिल्म को निर्देश भी किया था। यह फिल्म महज 16 करोड़ की बजट में बनी थी, पर फिल्म ने दुनियाभर में 400 करोड़ से भी ज्यादा कमाए थे।

2024 तक कांतारा 2′ रिलीज़

जल्द ही, ‘कांतारा 2’ भी रिलीज़ होने वाली है। मेकर्स ने कुछ वक्त पहले ही, ‘कांतार 2’ का दर्शकों से एलान किया। फिल्म ‘कांतारा 2’ के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही है। फैंस के बीच ‘कांतारा 2’ के लिए उत्सुकता बढ़ रही है। ऋषभ शेट्टी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘इस फिल्म का प्रीक्वल बनेगा’। ‘कांतारा 2′ में पहले पार्ट के पहले की कहानी दिखाई जाएगी।’ माना जा रहा है कि, ‘कांतारा 2’ 2024 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें-

Uttar Pradesh: प्रतापगढ़ में एक अनोखी शादी, जहा सात समुन्दर पार से आई दुल्हन, क्या है पूरी कहानी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular