Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारKapil Sharma: पसंद नहीं आया लोगों को 'अलोन' में कपिल शर्मा का...

Kapil Sharma: पसंद नहीं आया लोगों को ‘अलोन’ में कपिल शर्मा का अंदाज, देखें यूजर के राय

- Advertisement -

(The teaser of Kapil Sharma’s new music video ‘Alone’ has been released.): कपिल शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ का टीजर रीलीज़ हो चुका है। चाहें, कपिल शर्मा को म्यूजिक के एक्टिंग के लिए जमकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Kapil Sharma: कपिल शर्मा देश के लोकप्रीय कॉमेडियन हैं। कपिल अपने जोक्स से लोगों को जमकर हंसाते हैं। कॉमेडी के अलावा कपिल काफी अच्छे गायक है, और अब कपिल कॉमेडी और फिल्मों के अलावा सिंगिंग में भी कोशिश करने जा रहे है। हाल ही में, कपिल ने अपने फैंस के साथ अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ का टीजर शेयर किया।

कपिल का सीरीयस अंदाज

बता दें, इस वीडियो में कपिल का अंदाज सीरीयस है। सीरीयस अंदाज के कारण कपिल को उनके शोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली है। फैंस को कपिल का नया अंदाज काफी पसंद आया, तो वहीं कुछ लोगों को कपिल का सीरीयस लुक पसंद नहीं आ रही है।

कपिल की एक्टिंग पर फैंस के कमेंट

कपिल के म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ का टीजर पर एक युज़र ने कमेंट किया कि, ”भाई तुझे सीरियस रोमांटिक एक्टिंग करते हुए देखकर भी हंसी आ रही है।” तो वहीं दुसरे युज़र ने कमेंट में लिखा कि, ”कपिल सर आपका शो तो अच्छा चल रहा है…जबर्दस्ती एक्टिंग अच्छी नहीं लगती…लग रहा है मैम ने आपका सामान चोरी कर लिया है और आप उनको चोर की नजर से देख रहे हैं।” एक ने कमेंट में लिखा कि, ”कपिल पाजी आप रोमांटिक सॉन्ग कर रहे हो, लेकिन आपके फेस से ऐसा लग रहा है कि आप कॉमेडी कर रहे हो।”

कपिल की आवाज में अलोन

बता दें कि, कपिल शर्मा अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ में एक्टिंग के साथ  सिंगिग करते भी नजर आएंगे। गाने में कपिल के साथ मशहूर सिंगर गुरु रंधावा की भी आवाज सुनने को मिलेगी। इस गाने को टी-सीरीज ने प्रोडयूस किया है। साथ ही, अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘अलोन’ में कपिल के साथ योगिता बिहानी भी एक्टिंग करती नजर आएंगी। बता दें, ये वीडियों 9 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

BHU: जंतु विज्ञान विभाग के लैब में आग लगने से परिसर छोड़कर शिक्षक और छात्र भागे, कई उपकरण जले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular