Tuesday, July 9, 2024
Homeउपयोगिता समाचारKaran Johar: शादी के बाद करण जौहर ने सिद्धार्थ-कियारा को दिया इतना...

Karan Johar: शादी के बाद करण जौहर ने सिद्धार्थ-कियारा को दिया इतना बड़ा तोहफा, लगी लॉटरी

- Advertisement -

Karan Johar: (After marriage, Karan Johar gave such a big gift to Siddharth-Kiara) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ और कियारा अब ऑफिशियली पति – पत्नी बन चुके हैंसिद्धार्थ-कियारा को शादी के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के स्टार जमकर बधाइयां दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी और करण जौहर अपने फेवरेट कपल सिड-कियारा को शादी के बाद बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं।

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली हसबैंड-वाइफ बन चुके हैं। ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और अब फाइनली 7 फरवरी को इस जोड़ी ने जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी कर ली। बता दें कि इनकी ग्रैंड वेडिंग में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही मौजूद थे।

करण जौहर ने सिड-कियारा को बड़ा गिफ्ट दिया

सिद्धार्थ-कियारा को शादी के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के स्टार जमकर बधाइयां दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी और करण जौहर अपने फेवरेट कपल सिड-कियारा को शादी के बाद बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने सिद्धार्थ- कियारा को अपनी आने वाली तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया है। सूत्रों के अनुसार फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी 3 फिल्मों के लिए सिद्धार्थ और कियारा को साइन किया है। बता दें कि दोनों की शादी में करण जौहर भी गेस्ट थे। खबर ये भी है कि दोनों का ये प्रोजेक्ट वरुण धवन और आलिया भट्ट की दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की तर्ज पर होगा।

करण जौहर भी गेस्ट थे

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली और आखिरी फिल्म ‘शेरशाह’ थी। इस फिल्म के दौरान ही दोनों की जोड़ी ने फिल्म में फैंस का दिल जीत लिया था। कहा जाता है कि फिल्म के सेट पर दोनो के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और वहीं पर दोनों ने यह फैसला किया था कि अफेयर को गुपचुप रखते हुए सीधे शादी करेंगे।

Also Read:- UP GIS 2023: CM योगी के नेतृत्व में दुनिया में निवेश के लिए सबसे अच्छा राज्य UP, बोले पर्यटन मंत्री

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular