Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsKaran Johar: Karan Johar का बड़ा खुलासा! इस अभिनेत्री का करियर...

Karan Johar: Karan Johar का बड़ा खुलासा! इस अभिनेत्री का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, एक्टर्स को लेके बड़ा खुलासा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Big disclosure of Karan Johar!): बॉलीवुड के कई मशहूर फिल्ममेकर्स में करण जौहर का नाम जरूर शामिल होगा। जो अपने बिंदास और माजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब अनुष्का शर्मा का करियर को बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर। वहीं इस बात को करण जौहर ने खुद बताया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर क्यों करण ने अनुष्का के लिए ये बात कही।

खबर में खासः-

  • नुष्का शर्मा का करियर को बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर
  • करण ने अनुष्का के करियर को लेकर कही ये बात
  • बाद में करण को हुआ गलती का एहसास

करण ने अनुष्का के करियर को लेकर कही ये बात

बता दें 2016 में 18वें मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान जब करण जौहर और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। तो वो मंच पर राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा से बातचीत कर रहे थे। तब वहा मंच पर अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय भी मौजूद थे। उसी वक्त बात करते हुए करण ने कहा- ‘उस वक्त मैं सच बताऊं तो अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहता था। मैं और आदित्य चोपड़ा सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे।

करण ने आगे कहा था, जब आदित्य ने मुझे इस फिल्म के बारे में बताया तो मैंने उनसे कहा थ नहीं नहीं…पागल हो क्या…तुम उसे साइन कर रहे हो…तुम पागल हो….तुमको इस अनुष्का शर्मा को साइन करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि उस वक्त एक और एक्ट्रेस थी, जिसे मैं चाहता था कि आदित्य को उसे साइन करना चाहिए। मैंने रब ने बना दी जोड़ी को भी बिना मन के देखा था।

बाद में करण को हुआ गलती का एहसास

 वहीं करण जौहर ने फिर ये बताया- “लेकिन जब मैंने बैंड बाजा बारात में उनकी एक्टिंग देखी, तो मुझे अपनी बातो पर बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। जिसके बाद मैंने उनसे माफी भी मांगी।

ये भी पढ़ें- Birthday Special : रश्मिका मंदाना आज मना रही हैं अपना 27वां बर्थडे, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular