Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडKashipur: देश भर में महाशिवरात्रि पर भक्तों की भारी भीड़,रात 12 बजे...

Kashipur: देश भर में महाशिवरात्रि पर भक्तों की भारी भीड़,रात 12 बजे से गंगाजल चढ़ाने का क्रम जारी

- Advertisement -

Kashipur: (Huge crowd of devotees on Mahashivaratri across the country) महाशिवरात्रि पर्व पर गंगाजल लेकर गंतव्य की ओर पहुंचे कांवरियों ने आज काशीपुर में जलाभिषेक कर भगवान शिव की आराधना की। पुलिस की देखरेख में महाशिवरात्रि पर्व पर देश भर के शिव मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ के बीच बीती रात 12:00 से गंगा जल चढ़ाने का क्रम जारी है।

खबर में खास:-

  • काशीपुर में जलाभिषेक कर भगवान शिव की आराधना की

  • हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर लाखों कांवड़ियों ने भगवान शिव का जलाभिषेक किया

  • बीती रात 12:00 से गंगा जल चढ़ाने का क्रम जारी रहा

मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली

देश में आज महाशिवरात्रि का पर्व मनाया जा रहा है। जिसके चलते पूरे देश में सभी मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली। वहीं उत्तराखंड के काशीपुर में भी भक्तों का तांता लगा हुआ था। हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर गंतव्य की ओर पहुंचे कांवरियों ने आज पुलिस की देखरेख में महाशिवरात्रि पर्व पर देश भर के शिव मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ में बीती रात 12:00 से गंगा जल चढ़ाने का क्रम जारी रहा। इस अवसर पर अधिक भीड़ उमड़ रही है।

मंदिरों में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया

हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर लाखों कांवड़ियों ने मंदिरों में भगवान शिव का जलाभिषेक किया। काशीपुर में मोटेश्वर महादेव,बांसियोवाले शिव मंदिर तथा नागनाथ मंदिर समेत तमाम मंदिरों में कांवड़ियों तथा शिव भक्तों ने जलाभिषेक कर भगवान शिव की आराधना की। भक्तों की भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने खासी सुरक्षा व्यवस्था संभाली। मंदिरों में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था।अनुमानित काशीपुर में एक लाख से अधिक कांवड़ियों ने महाशिवरात्रि पर्व पर पूजा अर्चना कर मन्नत मांगी।

Also Read: Uttarakhand: लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने बनाई रणनीति, CM धामी को लेकर कही ये बात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular