Monday, July 1, 2024
HomeCrime Newsकाशीपुर पुलिस ने जुआघर का किया पर्दाफाश, 17 गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

काशीपुर पुलिस ने जुआघर का किया पर्दाफाश, 17 गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Gambling bust: काशीपुर पुलिस ने बीती रात नगर क्षेत्र के पुष्पक विहार कालोनी स्थित एक बड़े गौदाम में पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा के नेतृत्व में काशीपुर समेत आस पास की थाना पुलिस ने सयुक्त छापामार कार्यवाही के दौरान जुए के एक बड़े गैंग को दबोचने में कामयाबी पाई है। गिरफ्तार जुआरियों के पास से पुलिस को 7 लाख 52 हजार रुपए बरामद हुए। इसके साथ ही लगभग 17 बाइक्स और 15 मोबाइल समेत जुआ के कई साजो सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है।

नामचीन जुआरी लिया करते थे हिस्सा

मामले का कोतवाली में पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया कि काशीपुर के गंगे बाबा रोड स्थित पुष्पक विहार इलाके में कौशल यादव जो पूर्व में भी कई बड़ी वारदातो में शामिल रहा है के खाली गौदाम को विगत कई दिनों से उसकी शह पर जुआघर का रूप देकर जुआ कराया जा रहा था। जिसके काशीपुर और यूपी के मुरादाबाद जनपद बिजनौर समेत उत्तराखंड के कई नामचीन जुआरी हिस्सा लिया करते थे।

एक व्यक्ति मौके से फरार

मुखबिर की सटीक सूचना पर बीती रात्रि गौदाम में भारी पुलिस बल के साथ रेड की गई को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से रुपए 7 लाख 52 हजार रुपए बरामद किए गए। इसके साथ ही 11 मोटर साइकिल को भी पुलिस ने मौके से बरामद कर कब्जे में कर सीज किया है। पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति मौके से फरार होने में सफल हो गया है। जिनकी तलाश जारी है।

ALSO READ: इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular