Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsKaushambi Crime: नाबालिग छात्रा को अगवाकर युवक ने किया दुष्कर्म, जांच में...

Kaushambi Crime: नाबालिग छात्रा को अगवाकर युवक ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Kaushambi Crime: कौशांबी जिले में स्कूल से घर जा रही 7वीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी की चंगुल से छूटी पीड़िता घर के दरवाजे पर पहुंचकर बेहोश हो गई। पीड़िता खून से लथपथ थी। परिजन उसकी हालत देख सहम गए। थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीड़िता से बयान लेकर वारदात की तहकीकात शुरू कर दिया।

क्या है मामला?

घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है। जहाँ मंझनपुर थाना क्षेत्र के ओसा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली सातवीं की छात्रा रोज की तरह बृहस्पतिवार को स्कूल बंद होने के बाद पैदल अपने घर जा रही थी। कॉलेज से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर उसे बाइक सवार युवक ने छात्रा को घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया। छात्रा के बाइक पर बैठते ही आरोपी युवक उसे लेकर दूसरी दिशा में सुनसान जंगल की ओर तेजी से निकल गया। पीड़िता का मुंह दबाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। छात्रा के बेहोश होने पर आरोपी उसे वहीं छोड़ फरार हो गए। होश में आने पर पीड़िता अपने घर किसी तरह पहुंची। घर के बाहर पहुंचते ही पीड़िता खुद को संभाल नहीं सकी और दरवाजे पर बेहोश हो गई। बेटी को बेसुध देख परिवार का कलेजा बैठ गया। पीड़ित खून से लथपथ थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना देकर पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सबूत एकत्रित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अब रास्ते मे लगे सीसीटीवी चेक करने में जुटी हुई है। एएसपी समर बहादुर के मुताबिक मंझनपुर थाना क्षेत्र में एक छात्रा से रेप की वारदात सामने आई है। प्रकरण में पीड़िता के बयान के आधार पर जांच शुरू कराई गई है। रास्ते के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। तहरीर व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्यवाही कराई जा रही है।

Ayodhya News: महंत राजूदास बोले- ‘पश्चिम बंगाल में पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद का नारा लगता है’

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular