Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKaushambi : तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में...

Kaushambi : तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

- Advertisement -

(Two children died due to drowning in the pond): यूपी (UP) के कौशाम्बी (Kaushambi) जिले में उस समय कोहराम मच गया जब तालाब में नहाते समय दो किशोर गहरे पानी मे डूब गए। तालाब के पास खड़े बच्चे ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

  • क्या है पूरा मामला
  • ग्रामीण संतोष कुमार ने दी जानकारी
  • जगदीश की हुई मौत

क्या है पूरा मामला

यह घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के भगतन के पुरवा गांव की है। जहाँ भगतन का पुरवा गांव के रहने वाले छितानी लाल का 12 वर्षीय पुत्र जगदीश अपने साथी रमाकांत (10) के साथ गांव के ही पास स्थित तालाब में नहाने गया था।

ग्रामीण संतोष कुमार ने दी जानकारी

ग्रामीण संतोष कुमार के मुताबिक जब दोनों किशोर तालाब में नहा रहे थे तो वह गहरे पानी में चले गए। गहरे पानी में जगदीश और रमाकांत डूबने लगे। तालाब के पास खड़े एक अन्य किशोर ने रमाकांत और जगदीश को डूबता देख शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने रमाकांत को तालाब से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जगदीश की हुई मौत

घटना के थोड़ी देर बाद पता चला कि रमाकांत के साथ जगदीश भी उसी तालाब में डूब गया है। ग्रामीणों ने उसे भी बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत की सूचना पर मंझनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही दो किशोरों की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है।

ALSO READ- घर के बाहर खेल रहे बच्चे का अपहरण, 20 लाख की मांगी फिरौती, मामले की जांच में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular