Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022Keshav Stature has not Decreased due to Defeat : हार से भी...

Keshav Stature has not Decreased due to Defeat : हार से भी नहीं घटा केशव का कद, फिर मिल सकता है बड़ा पद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, प्रयागराज।

Keshav Stature has not Decreased due to Defeat : सिराथू विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद निवर्तमान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। हालांकि उनके समर्थक और करीबी यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं कि भाजपा केशव प्रसाद के मेहनत को नजर अंदाज करेगी। मौर्य को पुन: डिप्टी सीएम या कोई और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है। पार्टी हाईकमान से लेकर संगठन तक में डिप्टी सीएम को जिम्मेदारी के लिए मंथन शुरू हो गया है। शीघ्र ही इस बारे में कोई फैसला लिया जा सकता है।

सिराथू से चुनाव हार गए थे मौर्य (Keshav Stature has not Decreased due to Defeat)

विधान सभा चुनाव के दौरान सिराथू सीट पर केशव को भले ही पराजय का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस हार से उनका कद नहीं घटा है। समर्थक मान रहे हैं कि उन्हें फिर से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। वहीं केशव के समर्थकों समेत भाजपाइयों ने उन्हें एक बार फिर से प्रदेश का डिप्टी सीएम बनाए जाने की मुहिम सोशल मीडिया के माध्यम से छेड़ दी है। जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.वीके सिंह, पूर्व विधायक दीपक पटेल समेत तमाम भाजपाइयों ने लखनऊ जाकर केशव से मुलाकात भी की।

पिछड़ी जाति में लोकप्रिय हैं केशव (Keshav Stature has not Decreased due to Defeat)

केशव मौर्य को लेकर कहा जा रहा है कि वह भाजपा में पिछड़ी जाति के प्रदेश के सबसे बड़े चेहरे हैं। वर्ष 2017 में उनकेे प्रदेश अध्यक्ष रहने के दौरान ही भाजपा ने 300 से ज्यादा सीटें जीती। इसके पूर्व वर्ष 2014 में ही फूलपुर से सांसद का चुनाव केशव ने रिकार्ड मत से जीतकर वहां पहली बार कमल खिलाया था। इस बार भी विधानसभा चुनाव के दौरान डिप्टी सीएम ने प्रदेश के सभी जिलों में ताबड़तोड़ सभाएं कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया।

(Keshav Stature has not Decreased due to Defeat)

Also Read : Rajbhar Says BSP Candidates Decided in BJP office : ओम प्रकाश राजभर का नया दावा, बीजेपी ने तय किए थे बसपा के 122 उम्मीदवार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular