Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionKGF Actor : बीजेपी में शामिल होंगे KGF एक्टर अनंत नाग, मौजूद...

KGF Actor : बीजेपी में शामिल होंगे KGF एक्टर अनंत नाग, मौजूद रहेंगे कई बड़े नेता

- Advertisement -

(KGF actor Anant Nag will join BJP, many big leaders will be present): पूर्व मंत्री और केजीएफ (KGF Actor) के दिग्गज कलाकार अनंत नाग आज 22 फ़रवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे है। बुधवार की शाम अनंत नाग कर्नाटक के बीजेपी अध्यक्ष नलीन कुमार कटील की उपस्थिति में बीजेपी दफ्तर में पार्टी ज्वाइन करेंगे। बता दे, अनंत नाग ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ में हैं भूमिका में नज़र आए थे। खबरों के मुताबिक अनंत नाग की सदस्यता के समय बीजेपी दफ्तर में मंत्री मुनिरत्न, सुधाकर और अन्य नेता भी मौजूद होंगे।

अनंत नाग का राजनैतिक करियर

दिग्गज कलाकार अनंत नाग पहले से ही जेएच पटेल की सरकार में शहरी विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। दरअसल उन्होंने साल 2004 में चमरजपेट विघानसभा से जेडीएस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा परन्तु वह उसमे हार गए थे। बता दे, 73 वर्ष के मशहूर कलाकार अनंत नाग ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुवात 1980 में जनता पार्टी से की थी।

अगले सोमवार को पीएम पहुंचेंगे शिमोगा

वही कर्नाटक चुनाव के प्रति भारतीय जनता पार्टी राज्य में काफी एक्टिव नज़र आ रही है। जहां प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता राज्य में कैंपेन कर रहे हैं। वही खबरों द्वारा पता चला है कि अगले सोमवार को पीएम मोदी शिमोगा पहुंचेंगे और वहां एक रैली को संबोधित करते नज़र आएंगे।

दरअसल अनंत नाग जयप्रकाश नारायण के आंदोलन से काफी प्रभावित हुए थे। जिन बातो का ज़िक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। वही कर्नाटक में जनता पार्टी की तरफ से अनंत नाग साल 1983, 1985 और 1989 में स्टार कैंपेनर रह चुके है। बता दे, साल 1988 से 1994 तक वो एमएलसी भी रहे है। जिसके चलते साल 1994 में उन्होंने मल्लेश्वरम से पहली बार विधानसभा के चुनाव में जीत हासिल की थी। वही बाद में उन्हें राज्य मंत्री भी घोषित किया गया।

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Game: ‘रन जेठा रन’ के नाम से आया तारक मेहता का उल्टा चश्मा’’जिसमें होगी दया बेन कि एंट्री

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular