Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडKhatima News: CM धामी ने अपने आवास पर जनता से की मुलाकात,...

Khatima News: CM धामी ने अपने आवास पर जनता से की मुलाकात, नकल विरोधी कानून को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami met the public at his residence) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने आज अपने आवास में आम जनता से मुलाकात की। जनता की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से तत्काल उनके समाधान के निर्देश दिए। साथ ही राज्य में लागू नकल विरोधी कानून को लेकर भी अपनी राय रखी।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने आवास में आम जनता से मुलाकात की

  • राज्य में लागू नकल विरोधी कानून को लेकर भी अपनी राय रखी

  • सरकार चाहती है कि जो बुद्धिमान छात्र हैं उन्हें उनका हक मिले

खटीमा में अपने आवास पर आम जनता से मिले

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी में होने वाली आभार रैली में शामिल होंगे। जिससे पहले वह खटीमा (Khatima) में अपने आवास पर आम जनता से मिले और जन समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को तत्काल उनके समाधान के लिए निर्देश दिए। वहीं मीडिया से वार्ता में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य में सरकार द्वारा नकल विरोधी कानून (Anti-Copying Law) लाया गया है, ताकि युवाओं का भविष्य सुरक्षित रहे। जहां इस नकल विरोधी कानून में नकल कराने वालों के साथ- साथ नकल करने वाले छात्रों के लिए भी दंड का प्रावधान रखा गया है।

बुद्धिमान छात्र को उनका हक मिलेगा

वहीं सरकार ने निर्णय लिया है की परीक्षा भर्ती घोटाले की जांच सरकार उच्च न्यायालय में कराएगी। इसके लिए सरकार ने उच्च न्यायालय को एक पत्र भी लिख दिया है और मांग की है कि जल्द से जल्द एक सिटिंग जज की उच्च न्यायालय नियुक्ति करें और परीक्षा भर्ती घोटाले की जांच हो पाए। हमारी सरकार चाहती है कि सारी परीक्षा पारदर्शी हो और जिन लोगों ने भी परीक्षाओं में नकल कराने का काम किया है, उनको कड़ा से कड़ा दंड मिले। जिसके लिए सरकार लगातार प्रयासरत है। सरकार चाहती है कि जो बुद्धिमान छात्र हैं उन्हें उनका हक मिले। इसके लिए सरकार ने पूरे वर्ष भर की परीक्षाओं का कैलेंडर भी निकाल दिया है और सांभर समय पर निर्धारित परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी।

Also Read: Roorkee News: आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular