Sunday, July 7, 2024
HomeHealth TipsKiara Advani: कियारा आडवाणी अपनी डाइट में फिश से लेकर सेब-पीनट बटर का...

Kiara Advani: कियारा आडवाणी अपनी डाइट में फिश से लेकर सेब-पीनट बटर का करती है सेवन, रोजाना करती है इस खास डाइट को फॉलो

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़: (Kiara Advani consumes fish to apple-peanut butter in her diet): बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फिल्में देने के साथ ही कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैन्स के दिल में अपनी एक अलग जगह बना रखी है। कबीर सिंह से लेकर शेरशाह व भूल भुलैया 2 मूवी तक उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स का परिचय दिया है। हालांकि, उनकी मेहनत और एक्टिंग स्किल्स के अलावा उनकी खूबसूरती को भी फैन्स बेहद पसंद करते हैं। कियारा अपनी डाइट पर विशेष रूप से फोकस करती हैं, जिसके कारण ना उनकी बॉडी मेंटेन रहती है, बल्कि उनकी स्किन भी नेचुरली ग्लो करती है। तो चलिए आज हम आपको कियारा आडवाणी की डाइट सीक्रेट के बारे में बताते है, जिसे फॉलो करके आप भी अपनी खूबसूरती का ख्याल रख सकती हैं-

ब्रेकफास्ट से पहले लेती है लेमल ड्रिंक

कियारा अपने दिन की शुरुआत खास ड्रिंक के साथ करती हैं ब्रेकफास्ट से पहले लेमन ड्रिंक लेती हैं यह डिटॉक्स ड्रिंक उनकी बॉडी से टॉक्सिन्स को फ्लश आउट करती है। साथ ही इससे वजन को मेंटेन करने में भी मदद मिलती है।

फलों से भरपूर ब्रेकफास्ट

इसके बाद कियारा ब्रेकफास्ट करती हैं उनके ब्रेकफास्ट में कई तरह के फल शामिल होते हैं वह अपने ब्रेकफास्ट में ओट्स का एक हेल्दी बाउल लेती हैं। ओट्स को और भी अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए वह इसमें कई तरह के सीजनल फलों को भी एड करती हैं कियारा का ब्रेकफास्ट बाउल कभी भी फलों के बिना पूरा नहीं होता है।

होममेड होता है लंच

कियारा होममेड फूड को खाना बेहद पसंद करती हैं। उनका लंच तो घर का ही बना होता है, जिसमें वह नाचनी रोटी के साथ दाल, सब्जी और पनीर को भी एड करती हैं। घर का खाना ना केवल टेस्टी व हेल्दी होता है, बल्कि इससे उनका कैलोरी काउंट भी लिमिट में रहता है।

प्री-वर्कआउट मील को नहीं करती अवॉयड

कियारा एक्सरसाइज से पहले प्री-वर्कआउट मील अवश्य लेती हैं प्री-वर्कआउट मील के रूप में वह सेब की स्लाइस काटती हैं और उस पर पीनट बटर लगाकर उसका सेवन करती हैं। यह उनका फेवरिट इवनिंग प्री-वर्कआउट मील है, जो उनके एक्सरसाइज से पहले एनर्जी देता है।

डिनर में होती हैं हरी सब्जियां

कियारा आडवाणी डिनर में रोटी और सब्जी खाना पसंद नहीं करती हैं, बल्कि कियारा डिनर में मछली और हरी सब्जियों का सेवन करना पसंद करती हैं। साथ ही कियारा रात में गुनगुना पानी पीती हैं, ताकि शरीर डिटॉक्स होता रहे।

ये भी पढ़ें- Gangster Atiq Ahmed: गुजरात की साबरमती जेल से अतीक यूपी के लिए रवाना, प्रयागराज में होगी पूछताछ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular