Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsKichha Crime News : मर्डर टू फिल्म से प्रेरित साइको किलर गिरफ्तार,...

Kichha Crime News : मर्डर टू फिल्म से प्रेरित साइको किलर गिरफ्तार, दूसरी पत्नी की हत्या कर दफनाया, पत्नी की दो बहनों से रेप के बाद की थी शादी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Kichha Crime News किच्छा : उधम सिंह नगर जिले के किच्छा क्षेत्र से सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां एक साइको सीरियल किलर ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को नाले में दफना दिया।

आरोपी ने अपने नवजात पुत्र को 10 हजार रुपए में भी बेच दिया। साइको किलर ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी दो नाबालिक बहनों के साथ बलात्कार करने के बाद बारी-बारी विवाह भी कर लिया।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

फ़िलहाल, किच्छा पुलिस ने आरोपी साइको किलर को गिरफ्तार करने के साथ ही पूरे मामले का खुलासा भी कर दिया है। किच्छा कोतवाली में एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने मामले को खुलासा करते हुए बताया कि कोतवाली अंतर्गत प्रतापपुर क्षेत्र निवासी संतोश ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को नाले में दबा दिया।

संतोष की पहली पत्नी रंभा देवी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई थी। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी संतोष ने उसकी बहन का रेप करने के बाद जबरन उससे शादी कर ली।

परिजन जब तीसरी पत्नी को घर वापस ले गए तो आरोपी संतोष ने पत्नी की नाबालिक बहन के साथ रेप करने के बाद उससे जबरन चौथी शादी कर ली। दूसरी पत्नी केदल देवी के गायब होने के बाद रिश्तेदारों ने किच्छा पुलिस को गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बरामद करने की मांग की।

आरोपी ने की थी चार शादी

किच्छा पुलिस ने जब मामले की जांच की तो परत खुलती चली गई। एसएससी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि नाबालिक चौथी पत्नी के साथ आरोपी संतोष आए दिन मारपीट करता था तथा नाबालिक का उत्पीड़न करते हुए उसके हाथों की उंगलियों पर लगे नाखून भी उखाड़ दिए गए और उसके गुप्तांग पर गंभीर चोट पहुंचाई गई।

एसएसपी ने बताया कि संतोष की पहली पत्नी की मौत की भी जांच की जाएगी। उन्होंने मामले को खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपए का नगद इनाम दिए जाने की भी घोषणा की है।

Also Read  –  मोहर्रम जुलूस निकालने के दौरान हाईटेंशन लाइन से टकराया ताजिया, बच्चे समेत दो लोगों की मौत, 52 घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular