Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडKotdwar News: लैंसडौन वन प्रभाग की भूमि पर अवैध मजार निर्माण पर...

Kotdwar News: लैंसडौन वन प्रभाग की भूमि पर अवैध मजार निर्माण पर कांग्रेस ने लगाया मिली भगत का आरोप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Regarding the construction of illegal tomb on the land) लैंसडौन वन प्रभाग की भूमि पर मजार निर्माण को लेकर कांग्रेस प्रदेश सचिव प्रवेश रावत ने निशाना साधा है। उन्होंने सरकार से डी एफ ओ (DFO) और रेंज अधिकारी को निलंबित करने की मांग की है।

खबर में खास:-

  • वन प्रभाग की भूमि पर अवैध मजार निर्माण पर कांग्रेस का हमला

  • कांग्रेस प्रदेश सचिव ने अधिकारी को निलंबित करने की मांग की

  • भूमि पर कुछ लोगों द्वारा अवैध मजार निर्माण कर अतिक्रमण किया

मजार निर्माण का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा

उत्तराखंड के पौड़ी जनपद लैंसडौन में वन प्रभाग की भूमि पर मजार निर्माण का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है। जिस के चलते मामले ने सियासी हवा पकड़ ली है। कांग्रेस प्रदेश सचिव प्रवेश रावत ने वन विभाग पर निशाना साधा है। आपको बता दे की कोटद्वार मे लैंसडौन वन प्रभाग की भूमि पर कुछ लोगों द्वारा अवैध मजार निर्माण कर अतिक्रमण किया हुआ है। जिसे लेकर अब कांग्रेस प्रदेश सचिव ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अधिकारी को निलंबित करने की मांग की

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश सचिव प्रवेश रावत ने सरकार से डी एफ ओ (DFO) और रेंज अधिकारी को निलंबित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार इस पर जल्द की एक्सन लें। वही लैंसडौन वन प्रभाग के डी एफ ओ का कहना है की इस संबंध मे नोटिस भेजा जा रहा है। जिसके बाद ही मामले में वैध कार्यवाही की जाएगी।

Also Read: Laksar News: 2018 मामले में अदालत ने 3 अभियुक्तों के खिलाफ, 5 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular