Sunday, July 7, 2024
HomeEducationKotdwar News: कोटद्वार में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन, विधानसभा अध्यक्ष...

Kotdwar News: कोटद्वार में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन, विधानसभा अध्यक्ष ऋतू खंडूरी ने की शिरकत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (One day employment fair organized in Kotdwar) आज कोटद्वार विधायक एवं उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतू खंडूरी भूषण द्वारा एक दिवसीय मेगा रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमे 70 से ज्यादा कम्पनी ने प्रतिभाग किया।

खबर में खास:-

  • विधानसभा अध्यक्ष ऋतू खंडूरी भूषण द्वारा एक दिवसीय मेगा रोजगार मेले का आयोजन
  • फॉर्म जमा कर कम्पनी द्वारा इंटरव्यू लिया जायेगा
  • रोजगार मेले का आयोजन किया गया

फॉर्म जमा कर कम्पनी द्वारा इंटरव्यू लिया जायेगा

उत्तराखंड के कोटद्वार में आज एक दिवसीय मेगा रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमे विधानसभा अध्यक्ष एवं कोटद्वार विधायक ऋतू खंडूरी भूषण ने शिरकत की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा एक अपील रोजगार मेले में पहुंची कम्पनियो से की गई। जिसमे कहा गया की कोई भी कम्पनी किसी भी कर्मचारी को छ : माह में ना निकाले और ऋतू खंडूरी भूषण ने कहाँ की हमारी पूरी टीम भी रोजगार मेले से रोजगार पाए युवाओं के संपर्क में रहेगी। वहीं, रोजगार मेले में आए युवाओं को नेशनल करियर सर्विस मिनिस्ट्री ऑफ लेबर एंड एंप्लॉयमेंट गवर्नमेंट ऑफ़ इंडिया रीजनल एंप्लॉयमेंट ऑफिस लैंसडाउन के द्वारा फॉर्म भरकर सब्मिट करना होगा। युवा जिस भी क्षेत्र में प्रतिभाग करना चाहता है उस क्षेत्र का नाम लिखकर उस कम्पनी में फॉर्म जमा करा कर कम्पनी द्वारा एक इंटरव्यू लिया जायेगा।

रोजगार मेले का आयोजन किया गया

सिडकुल के चेयरमैन डॉक्टर हरेंद्र गर्ग द्वारा बताया गया कि राज्य सरकार व विधानसभा अध्यक्ष द्वारा पहला प्रयास किया गया है कि कंपनियों को अपना रोजगार चलाने के लिए युवाओं की जरूरत होती है, उसी के तहत यह रोजगार मेले का आयोजन किया गया। वहीं सिडकुल के चेयरमैन हरेंद्र गर्ग द्वारा विधानसभा अध्यक्ष से एक आग्रह किया कि 8 से 10 महीने में इस प्रकार का रोजगार कैंप पूरे उत्तराखंड में लगाया जाए। जिससे युवाओं को लगातार रोजगार उपलब्ध होता रहे।

Also Read: Pauri News: कोरोना से निपटने के लिए जिला अस्पताल में हुई मॉक ड्रिल, व्यवस्थाएं मिली चाक-चौबंद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular