Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधKushinagar :जादू टोने पर भरोसा कर, वृद्ध के सिर पर बांस के...

Kushinagar :जादू टोने पर भरोसा कर, वृद्ध के सिर पर बांस के डंडे से किया प्रहार, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(believe in witchcraft): (Kushinagar) देश के सुदूर ग्रामीण अंचलों में रहने वाले लोग आज भी जादू टोने पर भरोसा करते हैं। जादू टोने के शक में तमाम यातना देने के साथ ही निर्मम हत्या करने जैसी घटनायें भी अक्सर सामने आती हैं।

  • वृद्ध के सिर पर बांस के डंडे से किया प्रहार
  • क्या है पूरा मामला
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
वृद्ध के सिर पर बांस के डंडे से किया प्रहार

इसी तरह कुशीनगर में भी जादू टोने के शक में एक वृद्ध की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तुर्कपट्टी थाने के बरवा सुकदेव गांव में जादू टोने के शक में सिरफिरे युवक ने वृद्ध के सिर पर बांस के डंडे से प्रहार करके मौत के घाट उतार दिया।

दिन दहाड़े हुई इस घटना से लोग हतप्रभ रह गए। पहले तो लोगों को घटना के कारण की जानकारी ही नहीं हो पाई लेकिन हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ किया तो सारा माजरा समझ में आ गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में दिन दहाड़े 70 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या से सनसनी फैल गई।घटना तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बरवा सुकदेव गांव में उस वक्त हुई जब 70वर्षीय रामसूरत चौहान सुबह खेत की तरफ घूमने गए थे इस बीच गांव के रहने वाले सूर्यभान चौहान ने बुजुर्ग को अकेला पा कर बांस के डंडे से सिर पर ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी सूर्यभान चौहान कुछ घण्टों में हिरासत में ले लिया। गांव वालों को हत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो पा रही थी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ किया तो मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी ने बताया की उसे शक था कि मृतक रामसूरत चौहान मेरे घर पर जादू टोना कर दिया था। जिससे मेरा कोई काम नही होता है।

इसी वजह से मै बराबर परेशान रहता था। इसी कारण मैने इसकी हत्या कर दी। अपर पुलिस रितेश कुमार सिंह ने बताया की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल बांस के डंडे को भी बरामद कर लिया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular