Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsKushinagar Bus Accident: अनियंत्रित बस हादसे में 2 कई मौत 14 घायल

Kushinagar Bus Accident: अनियंत्रित बस हादसे में 2 कई मौत 14 घायल

- Advertisement -

Kushinagar Bus Accident: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के कुशीनगर(Kushinagar) जिले के पड़रौना से पनियहवा जा रही प्राइवेट डग्गामार बस के अनियंत्रित होकर पलटने से दो लोगों की मौत हो गयी है तो घटना में दो लोग जल गये हैं। जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। वहीं इस हादसे में लगभग 1 दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से जिलाचिकित्सालय भेजा गया है जिनकी हालत इलाज के बाद स्थिर बनी हुई है। जिलाचिकित्सालय में जिलाधिकारी खुद अपने मातहतों के संग पहुँच कर हादसे में घायल लोगों के इलाज सहित पूरी व्यवस्था पर नजर बनाये हुए है।

हादसे में मौके पर एक व्यक्ति की हुई मौत तो दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

हादसे में एक यात्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति की मौत जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी जाते समय रास्ते मे हो गयी। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी सहित पुलिस विभाग के अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुँच कर घायलों को समुचित इलाज की व्यवस्था में लग गए। बस हादसे घायल एक यात्री शालू ने बताया कि बस का ड्राइवर नशे में था और बस अनियंत्रित होने से घटना हुई है। हादसे के बाद मीडिया से बात करते हुए जिलाधिकारी रमेश रंजन ने बताया कि घायल सभी लोगो का इलाज हो रहा है। इस घटना में दो की मौत हो गयी है और दो जले लोगो को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

क्या है मामला?

पड़रौना नगर से पनियहवा सवारी लेकर जा रही प्राइवेट बस महज 8 किलोमीटर की दूरी तय कर जैसे ही सरपही गाँव के करीब पहुंची तो सामने से आ रही बोलेरो को बचाते-बचाते अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे जाकर पलट गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। जिसके बाद पहुँचे लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँच बचाव कार्य मे जुट गयी और हादसे में घायल यात्रियों को जिला अस्पताल भेजा।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular