Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKushinagar: सीएम योगी ने जनपद को दी ₹451 करोड़ की परियोजनाओं की...

Kushinagar: सीएम योगी ने जनपद को दी ₹451 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, कहा- पहले जो था सपा अब हो रहा पूरा

- Advertisement -

Kushinagar: सीएम योगी आदित्यनाथ आज कुशीनगर जनपद के दौरे पर रहे। सीएम ने इस दौरान जनपद को कई सौगातें दी। सीएम ने यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले जो कुछ सपना लगता था वो अब पूरा हो रहा है। सीएम योगी ने जनपदवासियों को 451 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी। सीएम ने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सरकार में जिन योजनाओं का लोकार्पण होता है उसका वही सरकार शिलान्यास भी करती हैं।

मेडिकल कॉलेज का सपना साकार

सीएम ने जनपद में सौगातों का तोहफा देते हुए कहा कि जनपद कुशीनगर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण हो, यह एक सपना था लेकिन आज हकीकत बन चुका है। उन्होंने नए एयपोर्ट को लेकर कहा कि जनपद कुशीनगर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण हो, यह एक सपना था लेकिन आज हकीकत बन चुका है।वहीं, कुशीनगर का एयरपोर्ट, अब अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बन गया है।

एथनॉल से चलेंगी गाड़ियां

सीएम योगी ने कुशीनगर को बड़ी सौगातों से लाभान्वित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब हमें एथनॉल के लिए किसी अन्य देश पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा, अपनी चीनी मिलें ही एथनॉल का निर्माण करेंगी।उन्होंने कहा कि एथनॉल से ही हमारे ट्रैक्टर, कार व मोटरसाइकिल चलेंगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनपद कुशीनगर अपनी पुरातन पहचान को बनाए रखते हुए अपनी एक नई आभा एवं नए कलेवर के साथ आगे बढ़ रहा है।

Also Read: UP News: बसपा की चुनावी रणनीति, तेज-तर्रार महिलाओं को देगी प्रचार-प्रसार की तैयारी, अतीक अहमद की पत्नी को दिया ये खास पद…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular