Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsLakhimpur Kheri: दीवार तोड़ने को लेकर हुआ बवाल, आधे घंटे तक चलीं...

Lakhimpur Kheri: दीवार तोड़ने को लेकर हुआ बवाल, आधे घंटे तक चलीं गोलियां, कई लोग घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी के लख्हा गांव में बुधवार दोपहर दीवार टूटने की घटना के बाद बवाल मच गया। आधे घंटे तक पथराव और फायरिंग हुई, जिससे गांव में तबाही मच गई। इस घटना में कई लोग घायल हो चुके हैं।

यह है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी के नीमगांव थाना क्षेत्र में पिछले बुधवार को लखीमपुर खीरी गांव में दीवार तोड़ने की घटना हुई थी। दोनों पक्षों के बीच घटना के बाद ईंट-पत्थर की चलने की घटना हुई। कई बार चोटें आईं और इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद गांव में भय की स्थिति फैल गई और लोग अपने घरों में छिप गए। दुर्घटना की सूचना पर एएसपी नैपाल सिंह और कई अन्य थानों की दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: Bijnor: जब नौकर ने किया कारोबारी को फोन ‘मालिक! आपके 2.75 लाख लुट गए…’ जानिये पूरा मामला

घायलों को अस्पताल ले जाया गया और पुलिस ने करीब 15 लोगों को हिरासत में ले लिया। मुनीश नाम के युवक के घर की दीवार तोड़ने के मामले में संघर्ष उठा था जिससे स्थायित्व खतरे में पड़ गया था। दोनों ओर से ईंट-पत्थर और प्रदर्शन की गई जिससे माहौल और ज्यादा ख़तरनाक हो गया था।

घर से निकालकर लोगो को लिया हिरासत में

पथराव और फायरिंग की जानकारी पर पहुंची पुलिस फोर्स ने भीड़ देखी तो लाठियां भांजकर लोगों को भगाया। इससे भगदड़ मच गई। हंगामा करने वाले लोग घरों में छिप गए, पुलिस ने घरों से जबरन निकालकर उनको हिरासत में लिया। फिलहाल गांव में स्थिति तनावपूर्ण की है। दोनों पक्षों की कई महिलाएं घटना में घायल हुई। मिताली CO क्षेत्र के छह थानों की फोर्स तैनात है।

ये भी पढ़ें: सावधान! बार-बार मुंह सूखना हो सकता है जानलेवा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular