Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsLakhisarai Golikand: आशिकी में हत्याकांड पर कई चौंकाने वाले खुलासे जो हैरान...

Lakhisarai Golikand: आशिकी में हत्याकांड पर कई चौंकाने वाले खुलासे जो हैरान कर देंगे

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Lakhisarai Golikand: 20 नवंबर को हुए बिहार के लखीसराय गोलीकांड के बाद अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है। जिसके बाद उस हादसे से को लेकर एक नया खुलासा सामने आया है। इस मामले का आरोपी आशीष चौधरी उर्फ छोटू अभी तक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई है। एक तरफ जहां ये मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा था, तो वहीं अब ये सच सामने आया है कि दोनो पती और पत्नी थे। जिस आरोपी ने तीनों को गोली मारी दरअसल वो अशीष झा परिवार का दामाद निकला।

20 नवंबर 2023 की है घटना

बता दें कि महापर्व मौके पर जब दुर्गा झा का परिवार सुबह छठ घाट से जब लौट रहा था। तभी आशीष ने गोलियां बरसा कर पूरे परिवार को अपना निशाना बनाया। इस हादसे में कुल 6 लोगों को गोली लगी थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 3 लोग जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। मरने वाले तीन लोगों में एक लड़की दुर्गा और उसके दो भाई शामिल हैं।

अभी तक हुई है एक गिरफ्तारी

अब इस मामले को लेकर पुलिस ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। एसआईटी की टीम ने मामले की कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी आशीष चौधरी के सहयोगी उमेश साव को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें उन्होंने हथियार के साथ कारतूस और दस खोखा बरामद किए हैं।

Also Read: कभी सबसे अमीर रहे बिल गेट्स को आखिर क्यों उतरना पड़ सीवर में? वजह…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular