Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLAKSAR NEWS: हथियारबंद बदमाशों ने स्टोन क्रेशर स्वामी पर किया हमला, पुलिस...

LAKSAR NEWS: हथियारबंद बदमाशों ने स्टोन क्रेशर स्वामी पर किया हमला, पुलिस से कार्यवाही की मांग

- Advertisement -

(LAKSAR NEWS: Armed miscreants attack stone crusher owner, demand action from police): लक्सर के गंगा तटीय डूंगरपुर गांव के जंगलों में एक गणपति स्टोन क्रेशर के मालिक पर देसी तमंचे और लाठी-डंडों से लैस होकर लगभग 6 हथियारबंद बदमाशों द्वारा हमले को अंजाम दे दिया गया।

पीड़ित पक्ष के रूप में गणपति स्टोन क्रेशर स्वामी पवन कुमार के मुताबिक वह देर रात अपने प्लांट से घर वापसी के दौरान डूंगरपुर गांव के जंगलों से होकर गुजर रहे थे। इस दौरान रास्ते में कुछ लोग पूर्व से ही घात लगाकर खड़े हुए पाए गए थे।

1 बदमाश की पहचान का दावा

आरोप है कि देसी कट्टे यानी तमंचे और लाठी-डंडों से लैस हथियारबंद बदमाशों के तकरीबन आधा दर्जन हमलावरों के झुंड ने उनके वाहन पर हमला बोल दिया। इस दौरान उनके वाहन का नियंत्रण बिगड़ने के कारण गतिमान होकर उनका चौपहिया वाहन गंगा किनारे फंस गया बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाश मौके से फरार हो गए मगर तब तक पीड़ित पवन कुमार द्वारा 1 बदमाश की पहचान का दावा किया जा रहा है।

 

पुलिस से आवश्यक कार्यवाही की मांग

वही डूंगरपुर गांव के ग्राम प्रधान अरुण कुमार के मुताबिक उन्हें मिली सूचना के तहत 2 वाहनों पर लगभग आधा दर्जन देसी तमंचे और लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने रात को स्टोन क्रेशर स्वामी पर हमला किया है। वही गणपति स्टोन क्रेशर मालिक के रूप में पवन कुमार नामक पीड़ित और डूंगरपुर गांव के ग्राम प्रधान अरुण कुमार द्वारा पुलिस से आवश्यक कार्यवाही की मांग की गई है।

ALSO READ: जिलापंचायत अध्यक्ष के सख्त तेवर,अनिमियतता की शिकायत पर मौके पर की जाँच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular