Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधLaksar: लक्सर में पेड़ से लटका मिला नाबालिक का शव, मौके पर...

Laksar: लक्सर में पेड़ से लटका मिला नाबालिक का शव, मौके पर पहुंची पुलिस

- Advertisement -

(Dead body of a minor found hanging from a tree in Luxor, police reached the spot): लक्सर (Laksar) में नाबालिक लड़के का शव गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल के आम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • नाबालिक लड़के का शव आम के पेड़ से लटका मिला
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी
नाबालिक लड़के का शव आम के पेड़ से लटका मिला

लक्सर के अकबरपुर ऊद नामक गांव से बड़ी खबर आ रही है। जहां सुबह होते ही उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक नाबालिक लड़के का शव गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल के आम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन से गांव की एक युवती घर से गायब चल रही थी। बताया जा रहा है कि फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए नाबालिग लड़के पर भी लड़की गायब किए जाने के आरोप लग रहे थे। जहां अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए युवक द्वारा ने फांसी पर लटककर मौत को गले लगा लिया ।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी

हालांकि मामले की सूचना पाते ही सुल्तानपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज नौटियाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी हो रही है। जानकारी के मुताबिक मृतक करीब 17 वर्षीय प्रवीण पुत्र जयचंद के रूप में बताया जा रहा है ! बेटे की मौत की खबर से परिवार वाले सदमे में है।

ALSO READ- ‘हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ’, होगा आम आदमी पार्टी का नारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular