Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडLaksar News: राह चलते बहन-भाई पर लोहे की रोड से जानलेवा हमला,...

Laksar News: राह चलते बहन-भाई पर लोहे की रोड से जानलेवा हमला, पीड़ित पहुंचे कोतवाली

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: लक्सर (Laksar) में भाई-बहन के रूप में एक युवक और युवती पर पुरानी रंजिश के चलते लोहे की रॉड से हमला किया गया। हमले के दौरान पीड़ित युवक के चेहरे पर वार से दांत तोड़कर उसे घायल कर दिया गया। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

खबर में खास:-

  • पुरानी रंजिश के चलते भाई-बहन पर 8 से 9 लोगों ने किया वार

  • पीड़ित के दांत तोड़कर उसे घायल कर दिया गया

  • पुलिस मामले कि जांच में जुटी

पुरानी रंजिश के चलते भाई-बहन पर वार

उत्तराखंड के लक्सर से एक खबर सामने आ रही है। जहां के कस्बा क्षेत्र स्थित लक्सरी मौहल्ले में रिश्ते में भाई-बहन के रूप में एक युवक और युवती पर पुरानी रंजिश के चलते 8 से 9 लोगों ने वार किया। भारी संख्या में हमलावर आरोपियों द्वारा पीड़ित पर लोहे की रॉड से हमला किया गया। इस दौरान पीड़ित के चेहरे पर लोहे की रोड से वार करने पर युवक के दांत तोड़कर उसे घायल कर दिया गया। जिसके बाद हमलावर पक्ष मौके से फरार हो गए। वहीं पीड़ित पक्ष द्वारा घायल अवस्था में कोतवाली पहुंचकर मामले की मौखिक शिकायत की गई।

बड़ा भाई समझकर छोटे भाई पर हमला

पुलिस द्वारा पीड़ित पक्ष से लिखित तहरीर के पश्चात् अग्रिम कार्यवाही की बात कही जा रही है। वही फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पक्ष को आवश्यक चिकित्सा उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया। पीड़ित द्वारा आरोप के मुताबिक उसके बड़े भाई के साथ हमलावर आरोपियों से कुछ वक्त पहले आपसी रंजिश चली आ रही है। मगर उसे उसका बड़ा भाई समझकर हमलावर आरोपियों द्वारा उस पर हमला किया गया ।

Also Read: Nainital News: अस्पतालो में असुविधाओं को लेकर हाईकोर्ट सख्त, लापरवाह अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular