Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsLaksar News: राहुल गांधी के बयान पर हरदा ने भरी हां, बोले-...

Laksar News: राहुल गांधी के बयान पर हरदा ने भरी हां, बोले- BJP अडानी के घोटालों को छुपा रही

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Harda filled yes on Rahul Gandhi’s statement) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के विदेश दौरे में दिए गए बयान पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बयानबाजी को सही ठहराया है। उन्होंने कहा राहुल गांधी तो बस बहाना है, अडानी को बचाना है।

खबर में खास:-

  • इन दिनों बीजेपी और कांग्रेसी नेताओं के बीच जमकर घमासान मचा हुआ
  • उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी इसी सूची में शुमार हो चुके
  • बीजेपी अडानी के घोटालों को छुपा रही है

बीजेपी और कांग्रेसी नेताओं के बीच जमकर घमासान

इन दिनों लोकसभा के पटल पर कांग्रेस क वरिष्ठ नेता राहुल गांधी द्वारा एक साक्षात्कार के दौरान विदेश में दिए गए बयान को लेकर केंद्र सरकार में शासन कर रही बीजेपी और कांग्रेसी नेताओं के बीच जमकर घमासान मचा हुआ है। एक तरफ बीजेपी राहुल गांधी के बयान को लेकर लोकसभा में माफी की मांग पर अड़ी है। तो दूसरी ओर राहुल गांधी के पक्ष में कांग्रेसी दिग्गजों द्वारा उनके बयान को सही ठहराया जा रहा है, और इस सिलसिले को जारी रखते हुए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार में बतौर मानव संसाधन मंत्री रह चुके हरीश रावत भी इसी सूची में शुमार हो चुके हैं।

राहुल गांधी बहाना है अडानी को बचाना है- हरीश रावत

दरअसल लक्सर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरीश रावत द्वारा राहुल गांधी की बयानबाजी को सही ठहराया गया है। उन्होंने राहुल गांधी के बयान को सत्य करार देते हुए कहा कि बीजेपी पर अनर्गल रूप से नाम बदनाम करने का आरोप लगाया गया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अडानी का नाम लेकर बीजेपी द्वारा उसे अरबपति बनाने का आरोप भी लगाकर, कहा कि बीजेपी अडानी के घोटालों को छुपा रही है और कुल मिलाकर राहुल गांधी बहाना है अडानी को बचाना है ।

Also Read: Uttarakhand Weather: कभी बारिश तो कभी धूप, उत्तराखंड में इन दिनों कुछ ऐसा है मौसम का हाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular